भूलकर भी बॉलीवुड सेलेब्स की आदतों को मत अपनाना, तीसरे नंबर की आदत अपनायी तो हो जाओगे बर्बाद

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: हिंदुस्तान में लोगों को फिल्में बहुत पसंद हैं, यहां तक की बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स को लोग भगवान की तरह पूजते हैं, उनका क्रेज लोगों पर इतना ज्यादा होता है कि वो अपने फेवरेट सेलेब्स की आदतों को भी फॉलो करते हैं। अगर आप भी ऐसे ही फैन जो अपने सेलेब्स की आदतों को फॉलों करते हैं तो आप जरा सावधान हो जाइए, क्योंकि कुछ ऐसे स्‍टार्स हैं जिनकी आदतें काफी अजीबो-गरीब व बुरी भी हैं। चो चलिए आपको बताते हैं अजीबो-गरीब आदतों वाले इन सेलेब्स के बारे में।

1. करीना कपूर (Kareena Kapoor)

बॉलीवुड में बेबो नाम से फेमस करीना कपूर कई लड़कियों को रोल मॉडल हैं, हर लड़की बेबो की तरह ही खुद को फिट रखना चाहती है, लेकिन बेबो की एक ऐसी आदत है जिसे वो भूलकर भी ग्रेब नहीं करना चाहेगी और वो आदत है नाखून चबाने की।  जी हां करीना मैडम जी को नाखून चबाने की बुरी आदत है। इस आदत को छोड़ने की करीना ने काफी कोशिश की लेकिन वो इस आदत से छुटकारा पाने में असफल रहीं।

2. सनी लियोन (Sunny Leone)

पार्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपने हॉट व सेक्‍सी लुक को लेकर जानी जानी वाली सनी लियोन को बार-बार पैर धोने की आदत है। वह किसी भी शो में हो या फिल्म की शूटिंग में वो हर 15 मिनट में अपने पैर क्लीन करती हैं, जिस वजह से कई बार उनकों कई जगह पर कई बार प्रॉब्‍लम भी होती है।

3. संजय दत्त (Sanjay Dutt)

संजू बाबा अपनी बेहतर अदाकारी के साथ –साथ कुछ ऐसी चीजों के लिए भी फेमस हैं जो उनके लिए काफी नुकसानदायी हैं। संजय दत्त को शराब, तंबाकू, गुटखे और स्मोकिंग की बुरी आदत हैं, जिसे  वो चाहकर भी छोड़ नहीं पा रहे हैं।

4. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सुष्‍मिता सेन अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं, भले ही उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस के टच में हमेशा रहती हैं। बता दें कि सुष्मिता सेन को खुले आसमान के नीचे नहाना पसंद हैं, इसके लिए उन्होंने अपने घर की छत पर बाथटब भी लगा रखा है।

5. जॉन अब्राहम (John Abraham)

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस और फिट बॉडी को लेकर जाने जाने वाले जॉन अब्राहम को पैर हिलाने की बुरी आदत है। वो जहां भी हो या कहीं भी बैठे हों हर वक्त वो अपने पैर हिलाते रहते हैं। बता दें कि हिंदू मान्यताओं के अनुसार पैर हिलाना शुभ नहीं माना जाता , साथ ही इसे दरिद्रता का प्रतीक भी माना जाता है।

6. आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana)

एक बेहतरीन एक्टर के साथ एक बेहतरीन सिंगर आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में अपनी एक के बाद एक हिट फिल्मों से धमाल मचा रहे हैं। बता दें कि आयुष्मान खुराना को बार-बार ब्रश करने की आदत है। वे जब भी और जहां भी फ्री होते हैं तो ब्रश करना शुरू कर देते हैं।

7. प्रीती जिंटा (Preity zinta)

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीती जिंटा को साफ-सफाई का नशा है, घर हो या घर के बाहर प्रीती हमेशा साफ-सफाई का बहुत ध्यान रखती हैं। प्रीती कभी भी गंदे वाशरूम नहीं यूज करता हैं, वो होटल बुक करने के पहले भी वहां की सफाई के बारे में जांच पड़ताल कर लेती हैं। हालांकि प्रीती की ये आदत बुरी नहीं हैं अगर आप इसको अपनाते हैं तो उसमें कोई बुरी नहीं है।

8. जितेंद्र (Jitendra)

एक्टर जितेंद्र को एक ऐसी आदत है जिसे सुनकर आपका मन घिना सकता है, बता दें कि जितेंद्र को टॉयलेट में बैठकर फल खाने की आदत है जिसमें पपीला उनका फेवरेट है।

9. शाहरूख खान (Shahrukh Khan)

 

बॉलीवुड के किंग खान की बात करें तो उनको जूतों का बेहद शौक है। वो जूते पहनने के इतने शौकीन हैं कि वह पूरे दिन में सिर्फ एक बार गी जूते उतारते हैं। कई बार तो ऐसा होता है कि वह जूते पहने-पहने ही सो जाते हैं।