फिल्म ‘चाची 420’ की ये छोटी बच्ची हो गयी है बहुत हॉट, आज बन चुकी है बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जो बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुवात कर चुके हैं. यह कलाकार बचपन में ही अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने के बाद अब बड़े होकर इंडस्ट्री पर राज़ कर रहे हैं. बचपन में इनकी एक्टिंग देखकर ही दर्शक समझ गए थे कि बड़े होकर ये लोग इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले हैं. यूं तो कई ऐसे कलकार हैं जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुवात की है लेकिन आज हम जिस लड़की की बात करने जा रहे हैं वह बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन बन चुकी हैं.

साल 1997 में आई फिल्म ‘चाची 420’ तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में कमल हासन ने एक बाई का किरदार निभाया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. लेकिन कमल हासन के अलावा जिस किरदार ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था वह एक छोटी सी बच्ची थी. फिल्म में बच्ची ने कमल हास की बेटी भारती रतन का किरदार निभाया था. कमल हासन की बेटी का किरदार निभाने वाली छोटी बच्ची आज बहुत बड़ी हो गयी है और बॉलीवुड की एक जानी मनाई एक्ट्रेस बन गयी है.

बन चुकी है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस

आपको जानकर झटका लग सकता है कि वह बच्ची और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री फातिमा सना शेख है. फातिमा सना शेख का जन्म 11 जनवरी 1992 को मुंबई में हुआ था. आज फातिमा महज 26 साल की हैं और इतनी कम उम्र में उन्होंने अपनी एक पहचान बना ली है. बतौर बाल कलाकार फातिमा पहली बार फिल्म ‘इश्क’ में नजर आई थीं लेकिन पहचान उन्हें ‘चाची 420’ से मिली.

बड़ी होने पर फातिमा पहली बार आमिर के साथ सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ में नजर आयीं. इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया और लोग उन्हें दंगल गर्ल के रूप में पहचानने लगे. फिलहाल फातिमा आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है जिसमें फातिमा के काम को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्म में फातिमा सना शेख के अलावा अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं.

दिखने में है बला की खूबसूरत

बता दें, फातिमा एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कई डांस विडियो शेयर किये हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसकी तुलना लोगों ने कटरीना कैफ से की थी. कुछ लोगों ने तो उन्हें कटरीना से भी ज्यादा सुंदर कह दिया था. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फातिमा दिखने में वाकई बहुत सुंदर हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए फातिमा सना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देखने के बाद आप एक बार फिर उनके दीवाने हो जाएंगे. बचपन में फातिमा बहुत क्यूट दिखा करती थी लेकिन आज वह बेहद खूबसूरत और हॉट दिखती हैं. आप भी देखिये फातिमा सना शेख की कुछ तस्वीरें.

पढ़ें: खूबसूरती में कटरीना को टक्कर दे रही है यह लड़की, लोगों ने कहा कटरीना से भी ज्यादा सुंदर- देखें

देखें-

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.