विशेष

टीवी जगत की ये सात हसीनाएं मनाएंगी अपना पहला करवाचौथ

न्यूजट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: भारत में करवाचौथ का त्यौहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाता है। परे देश में इस त्यौहार की धूम होती है, बाजारों से लेकर के घरों तक इस त्यौहार की रौनक देखने को मिलती है। वैसे तो ये त्यौहार हर किसी के लिए खास होता है, लेकिन इस बार टीवी इंडस्ट्री में कुछ लोगों के लिए ये त्यौहार कुछ ज्यादा खास होने वाला है क्योंकि ये उनका पहला करवाचौथ है। और वो भी इस त्यौहार की काफी धूम धाम से मनाने वाली हैं। हम अपनी इस खास रिपोर्ट में आपको यह जानकारी देंगे कि साल 2018 में टीवी की दुनिया के कौन-कौन से कपल अपना पहला करवा चौथ मनाने जा रहे हैं।

ये सात हसीनाएं मनाएंगी अपना पहला करवाचौथ

दीपिका कक्कड़ और शोएब एब्राहिम (Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim)

टीवी जगत में सिमर सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली दीपिका कक्कड़ की इसी साल शादी हुई है उन्होंने 22 फरवरी को भोपाल में अपने ब्याएफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी करी है। और ये उनका पहला करवाचौथ है। बता दें कि दीपिका इन दिनों बिग बॉस के घर में है। इसलिए वो अपने पहले करवाचौथ अपने पति के साथ नहीं होगीं।

 रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला (Rubina Dharrike and Abhinav Shukla)

छोटी बहू सीरियल से टीवी जगत में पहचान बनाने वाली रूबीना ने भी इसी साल शिमला की हसीन वादियों में अभिनव शर्मा के साथ सात फेरे लिए हैं। रूबीना भी इस साल अपना पहला करवाचौथ मनाने वाली हैं। बता दें कि रूबीना और अभिनव ने छोटी बहू सीरियल में साथ में काम किया है।

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया (Bharti Singh and Harsh Limbachia)

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह ने भी २०१७ में हर्ष लिबांचिया से शादी की है। दोनों अपनी शादी शुदा लाइफ में काफी खुश हैं और भारती इन दिनों कई शोज में एंकरिंग कर रही हैं। दोनों ने लव मैरिज की है और दोनों साथ में काफी खुश नजर आते हैं। ऐसे में भारती का ये पहला करवाचौथ उनके लिए काफी खास होगा।

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला (Yuvika Chaudhary and Prince Narula)

रोडी़ज और बिग बॉस विनर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने इसी महीने 21 अक्टूबर के दिन युविका से शादी कर ली है। दोनों काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। बता दें कि इन दोनों की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थीं तभी से ये दोनों एक-दूसरे के साथ है। दोनों अपना हनीमून बनाने मालदीव गए थें। लेकिन अब ऐसा सुनने में रहा है कि दोनों करवाचौथ के लिए वापस आ रहे हैं।

नेहा सक्सेना और शक्ति अरोड़ा (Neha Saxena and Shakti Arora)

ये दोनों ही टीवी इंजस्ट्री के एक क्यूट कपल हैं। दोनों इसी साल 16 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों साथ में आप इतने क्यूट लगते हैं कि दोनों को टीवी इंडस्ट्री का आइडियल कपल कहा जाता है।

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े (Pankhuri Awasthi and Gautam Ballade)

टीवी सीरियल में रजिया सुल्तान का किरदार निभा चुकी पंखुड़ी और गौतम रोड़े दोनों काफी एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे और दोनों ने 5 जनवरी 2018 को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। ये कपल भी इस बार अपना पहला करवाचौथ मना रहे हैं।

आश्का गोराडिया और ब्रेंट गोबल (Ashka Goradia and Brent Goble)

टीवी सीरियल नागिन से फेम पा चुंकी आश्का गोराडिया ने बीते साल ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी की है। बता दें उनके पति इंडियन नहीं हैं, और उनको हिंगू रीति रिवाजों का ज्यादा पता नहीं हैं। आश्का गोरडिया भी इस साल अपना पहला करवाचौथ मनाएगी। अब देखना होगा कि इस बार वो अपनी करवाचौथ किस तरह से स्पेशल मनाती हैं।

Back to top button