बिग बॉस 12: कालकोठरी की सजा पाने वाले सदस्यों ने किया हंगामा, श्रीसंत ने की हद पार

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के घर में अभी तक कैंपटेंसी टॉस्क को लेकर चल रही गहमा गहमी खत्म नहीं हुई थी कि बिग बॉस ने घर वालों को एक और ऐसा काम कर दिया जिसके बाद घर में घमासान हो गया। जैसा की सब जानते हैं कि घर में नया कप्तान चुनने के बाद बारी आती हैं घर में कुछ सदस्यों को काल कोठरी की सजा सुनाने की, जिसमें सभी घर वालों को आपसी सहमति से ये निश्चित करना होता है कि इस बार वो घर के किन तीन सदस्यों को काल कोठरी की सजा के लिए भेजेंगे। काल कोठरी की सजा उन सदस्यों को सुनाई जाती है जिन्होंने बीते हफ्ते में या तो कोई गलती की होती है या फिर टॉस्क में अच्छे से परफार्म नहीं किया होता है। और इस बार घर के वो तीन सदस्य हैं जसलीन, श्रीसंथ और शिवाशीष जो कालकोठरी की सजा का शिकार बनने वाले हैं।

कालकोठरी की सजा को लेकर शो के मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया हैं। जिसमें घर वालें कालकोठरी की सजा पाने वाले सदस्यों का नाम ले रहे हैं। जैसे ही कालकोठरी की  सजा के लिए जसलीन और श्रीसंथ का नाम सामने आता है तो दोनों भड़क उठते हैं।

बता दें कि दीपक ने भी कालकोठरी की सजा के लिए जसलीन का नाम लिया और उनकों इस सजा के लिए उन्होंने जो बात कही उसे सुनकर जसलीन अपना आपा खो बैंठी। दीपक ने कहा कि बीते दिन जसलीन ने सुरभि से लड़ाई के दौरान उनको पागल कहा था और साथ ही यह भी कहा था कि ‘पागलखाने से लोग आ जाते हैं’ और इसीलिए जसलीन को काल कोठरी की सजा मिलनी चाहिए।

वहीं, घर में आए नए सदस्य रोहित सुंचाती काल कोठरी की सजा के लिए श्रीसंत का नाम लेते हैं। रोहित, श्रीसंत  का नाम लेते हुए कहते हैं कि उन्होंने सुरभि के लिए गंदे इशारे किए थे जिसकी वजह से वो उनका नाम दे रहे हैं। घर वालों के इस फैसले के बाद जसलीन और श्रीसंत दोनों घर वालों पर भड़क जाते हैं। जसलीन बोलती हैं कि खुद तो सुरभी पूरे दिन गंदी-गंदी गालियां देती रहती हैं और मैने पागल क्या बोल दिया तो सबलोग इस बात का बतंगड़ बनाने में लगे हुए हैं। वहीं, श्रीसंथ भी जिद पर अड़े हैं कि इस बार उन्होंने कोई गलती नहीं की हैं तो वो इस बार कालकोठरी की सजा नहीं भुगतेंगे। देखिए वीडियो-

बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर में गो नए सदस्यों की एंट्री हुई है, जिसमें एक हैं रोहित सुंचाती तो दूसरी हैं मेघा। बता दें कि मेघा बिग बॉस मराठी की विनर रह चुकी हैं और उनके घर में एंट्री लेने के बाद से घर में गेम का लेवल और ऊपर बढ़ गया है। और अब हर कोई ही गेम को अपने लिए और पूरी तरह से सेल्फिश होकर खेल रहा है। क्योंकि बिग बॉस की ट्राफी घर में से किसी एक के हाथ ही में लगेगी।