बॉलीवुड

कैंसर से जूझ रहे इरफान खान को लेकर आई इतनी बड़ी खबर, सुनकर खुशी से झूम उठेंगे फैंस

बॉलीवुड में आए दिन कई सारी खबरें सामने आती रहती है, वहीं आजकल आप इंडस्ट्री में कई सारी दुखद खबरे मिल रही है। जी हां, आपने इस साल कई सारी दुखद खबरें सुनी होंगी इस साल के शुरुआत में ही श्रीदेवी के निधन को लेकर हर कोई सदमें में था जिसके बाद एक-एक करके लगातार कई सारी घटनाएं घट रही है। कब किसके साथ क्या हो जाए किसी को नहीं पता होता। इसके बाद आपने इरफान खान को लेकर बुरी खबर सुनी होंगी जिसमे पता चला को उनको कैंसर जैसी गंभीर बीमारी हो गयी है जिसका इलाज वो लंदन में कर रहे हैं, वहीं इनको लेकर समय समय पर के सारी खबरें आती रहती हैं।

वापिस लौट रहे इरफान खान

अभी हाल ही में इरफान खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है जिसे सुनकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गयी खासकर वो लोग और ज्यादा खुश हो गए है जो इरफान खान के फैन है। जी हां आपको बताते चलें को अब जल्द ही इरफान बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। ये सुनकर आपको भले ही आपको भले ही नहीं हो रहा होगा पर यकीन मानिए ये बात सच है। दरअसल बता दें कि मशहूर अभिनेता इरफान खान ने जल्द ही ‘हिंदी मीडियम 2’ की शूटिंग शुरू करने के खबरों को खारिज करते हुए कहा कि वह दीपावली के बाद देश लौट सकते हैं।जानकारी के लिए बता दें कि 51 वर्षीय अभिनेता इस वक्त विदेश में न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे है।

इनको लेकर हाल ही में इनके प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “इरफान के बारे में चल रही ‘हिंदी मीडियम 2’ की शूटिंग दिसंबर में शुरू करने की खबर अटकलों पर आधारित है। इससे पहले इरफान की फिल्म हिन्दी मीडियम फिल्म में इरफान का बेहतरीन अभि‍नय होने के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने काम किया था, इसने भारत के अलावा चीन में भी शानदार बिजनेस किया था। वैसे बताया जा रहा है कि इरफान खान दीपावली के बाद भारत लौट सकते हैं।” एक ऑनलाइन पोर्टल ने अपनी खबर में दावा किया था कि अपनी 2017 की हिट फिल्म के सीक्वल की शूटिंग के लिए अभिनेता भारत वापस आ रहे हैं।

आपको याद होगा कि इरफान खान ने अपनी बीमारी के बारे में करीब 5 मार्च को सोशल मीडिया पर बताया था लेकिन इसके बाद हर एक एक अपडेट वो अपने तबियत से जुड़ी फैस को देते आ रहे हैं। वही हाल ही में इन्होंने अपनी तस्वीर भी बदली थी जिसमे वो थोड़े कमजोर नजर आ रहे थे। अभी हाल ही में इरफान ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर भी बदली थी, जिसमें वह थोड़े कमजोर मगर वो खुश भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में इरफान पीले रंग की टीशर्ट पहने हुए और खिड़की के शीशे के पास खड़े दिखे थे, उनके गले में ईयरफोन और वह मुस्कुराते हुए दिखे थे।

Related Articles

Close