“बिग बॉस 12” में बहुत जल्दी आएगा ट्विस्ट, घर में होगी 11वें सीजन के इस कंटेस्टेंट की एंट्री

कलर्स टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 12 का विकेंड के वार के बाद अब नए हफ्ते की शुरुआत हो चुकी हैं, ऐसे में इस शो के होस्ट यानी सलमान खान ने बीते सोमवार को बिग-बॉस के घर में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री करवा दी हैं। जिनके नाम मेघा रोहित हैं, दूसरी ओर खबरों की माने तो इस सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट उस समय देखने को मिलेगा जब बिग-बॉस के घर में सीजन 11 की सबसे पापुलर कंटेस्टेंट घर में कदम रखेंगी क्योंकि इन्होने सीजन 11 में बिग-बॉस के घर में बहुत धमाल मचाया था, ऐसे में इनका इस सीजन में आना बहुत बड़ा ट्विस्ट साबित होगा।

बिग बॉस 12 में इस हस्ती की एंट्री से आयेगा बड़ा ट्विस्ट

दरअसल बिग-बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस जल्दी ही बिग बॉस 12 में भी दिखाई देने वाली हैं, खबरों के मुताबिक वह कोई और नहीं बल्कि आवाम की फेवरेट अर्शी खान हैं। जी हाँ अपने सही सुना अर्शी खान ने पिछले साल बिग-बॉस के घर में रहकर और अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीता था। इस बात की जानकारी अर्शी खान ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को दी हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि ‘बिग बॉस 12’ में ट्विस्ट बहुत जल्दी ही आने वाला हैं और इससे आवाम खुश हो जाएगी।

मीडिया के मुताबिक अर्शी खान इस हफ्ते बिग-बॉस के घर में एक नई टास्क लेकर आने वाली हैं, बता दें कि इसके पहले यानी सीजन की शुरुआत में ही शिल्पा शिंदे बिग-बॉस के घर में आयी थी, वैसे आपको मालूम ही होगा की शिल्पा शिंदे बिग-बॉस सीजन 11 की विजेता रह चुकी हैं और इसके साथ उन्होने भाभी जी घर पर हैं के जरिये काफी प्रसिद्धि पायी हैं। इसके अलावा शिल्पा के बाद हीना खान, हीना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता हैं से प्रसिद्धि पायी हैं। इसके अलावा उन्होने “खतरो के खिलाड़ी” और डांस शो में भी पार्टीसीपेट कर चुकी है, बता दें कि अभी हाल ही में हीना खान के ऊपर धोकाधड़ी का केस दर्ज किया गया था।

हितेन तेजवानी भी बिग-बॉस के घर में एक-एक टास्क लेकर एंट्री कर चुके है क्योंकि ये सारे बिग-बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। सबसे खास बात यह कि सीजन 11 के मास्टरमाइंड रह चुके विकास गुप्ता भी बिग बॉस 12 में भी एंट्री लेकर जा चुके हैं, विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की लड़ाई बिग-बॉस शो में देखने को मिली थी, इसके अलावा शिल्पा का अर्शी खान से लड़ाई और अर्शी खान का सपना चौधरी से लड़ाई की खबरे काफी सुर्खियों में बनी रही थी। भले ही ये लोग आपस में लड़ते रहे हैं लेकिन शायद इन लोगों को प्रसिद्धि भी इन्हीं लड़ाइयों से मिली हैं। बिग-बॉस शो के बाद से सपना चौधरी को एक अलग पहचान मिली और उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में भी ऑफर मिला हैं। सपना ने वीर दे वेडिंग में एक आइटम सॉन्ग करने वाली हैं। अब इस सीजन में अर्शी के टास्क और उनके घर में एंट्री करने के बाद वो नए कंटेस्टेंट के साथ कैसे पेश आती हैं, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला हैं क्योंकि उन्होने पिछले सीजन में काफी धमाल मचाया था।