ऐश्वर्या राय की तरह दिखने वाली कौन है ये लड़की, सच जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन

आज हमारी फिल्म इंडस्ट्री जिसे हम सभी बॉलीवुड के नाम से जानते हैं वो सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी काफी प्रचलित है। हमारे बॉलीवुड सितारों की कई सारी मशहूर फिल्में सिर्फ हमारे देश में ही नहीं बल्कि आस पड़ोस के देशों में भी काफी ज्यादा पसंद की जाती है और कुछ कुछ फिल्में तो सात समुंदर पार तक भी ख़ासी लोकप्रिय रहती हैं। आज हमारी फिल्म इंडस्ट्री इतनी तरक्की कर रही है और नाम कमा रही तो इसके पीछे हर किसी का योगदान है और आपको बता दें की यहाँ आए दिन एक से बढ़कर एक कलाकार फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने आते रहते हैं। एक समय था जब ऐश्वर्या राय जो की मिस यूनीवर्स रह चुकीं हैं ने भी यहा अपनी किस्मत आजमायी थी और आज वो उस मुकाम पर हैं जहां पहुँच पाना हर किसी के बस की बात नहीं है।

फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित हस्ती है ऐश्वर्या राय

खैर आज हम आपको बताने जा रहे है ऐश्वर्या राय के बारे में जिनकी खूबसूरती के दीवाने ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में है। असल में ऐश्वर्या राय ने काफी कम उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री कर ली थी, अपने अभिनय और खूबसूरती के दम पर ऐश्वर्या राय ने फिल्म इंडस्ट्री में वह मुकाम हासिल किया जहां तक पहुंच पाना किसी के लिए भी आसान बात नहीं है। वैसे ऐश्वर्या राय सिर्फ अपने अभिनय की वजह से ही नहीं बल्कि और भी कई वजहों से काफी चर्चा में रहे हैं जिसमें से एक वजह सलमान खान भी है।

असल में आपको बता दें की अपने कैरीयर की शुरुवात के दौरान ऐश्वर्या राय को भी कई उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ा है और उस वक़्त उनका साथ दिया था सलमान खान ने और उसके बाद से ही ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता बन गया जो पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी चर्चित रहा। हालांकि बताया जाता है की सलमान के व्यवहार की वजह से बाद में ऐश्वर्या ने उनसे अलग होने का फैसला कर लिए जिससे सलमान काफी दुखी हुए थे। बाद में ऐसा बताया जाता है की ऐश्वर्या को भूकने के लिए सलमान ने हूबहू ऐश्वर्या से मिलती जुलती एक अभिनेत्री ढूंढ निकली जिसका नाम था स्नेहा उलाल और उसके साथ एक फिल्म भी बनाई। हालांकि फिल्म तो नहीं चली और स्नेहा को भी बॉलीवुड कुछ रास नही आया और वो यहा से गायब हो गईं।

फिर मिली ऐश्वर्या राय की हमशक्ल

सुनने में ऐसा आ रहा है की इन दिनों एक बार फिर से ऐश्वर्या राय की हमशक्ल की खोज हुई है, बताया जा रहा है की फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की डुप्लीकेट दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई वर्षों से काम कर रही है और हाल के दिनों में उनकी एक फिल्म बॉलीवुड में लॉंच हो रही है। असल में बात कर रहे हैं दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री वेदिका की जी तकरीबन पिछले 6 वर्षों से भी अधिक समय से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री काम कर रही हैं। बताया जा रहा है की वेदिका का चेहरा बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से काफी हद तक मिलता है।

आपको यह भी बताते चलें की दक्षिण भारत की ऐश्वर्या राय बहुत ही जल्दी बॉलीवुड फिल्म में इमरान हाशमी के साथ डेब्यु करने वाली है और दर्शकों को भी बहुत ही उत्सुकता है उन्हे देखने की की आखिर वो ऐश्वर्या से कितनी मेल खाती हैं।