जूता चुराई में परिणीति ने जीजू से मांगे 37 करोड़,निक जोनस ने कहा-37 नहीं 74 करोड़ ले लो,लेकिन…

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में शादियों की बहार आ गई है तभी तो एक के बाद एक शादियां दस्तक दे रही हैं. अब बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की शादी की तारिख पक्की हो गई है, और उनकी वेडिंस प्लेस भी डिसाइड हो चुका है. अब जब शादी और जगह तय हो गई है तो इनकी साली यानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी वो भी जूते चुराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शादी में बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं और ये शादी भारत में भी बहुत धूमधाम से होगी. प्रियंका की शादी 2 दिसंबर को बताया जा रहा है और खबर है कि शादी का ये फंक्शन 3 दिनों तक चलेगा. अभी ये सब बातें चल ही रही थीं कि परिणीति चोपड़ा का एक बयान आया कि जूता चुराई में परिणीति ने जीजू से मांगे 37 करोड़, और मजे की बात ये है कि उनके जीजू यानी निक ने इससे दोगुनी कीमत देने की बात कही है.

जूता चुराई में परिणीति ने जीजू से मांगे 37 करोड़

फिल्म प्रमोशन के दौरान परिणीति चोपड़ा की लीड एक्ट्रेस में नजर आएंगी. फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब एक एंटरटेनमेंट साइट के साथ इंटरव्यू में परिणीति से पूछा गया कि वे जूता चुराई कितना रुपया लेंगी ? इसके जवाब में उन्होंने बताया कि वे निक से रुपये मांग चुकी हैं. परिणीति ऐसा चाहती हैं कि वे निक की सबसे फेवरेट साली बनकर रहें. परिणीति ने उनसे कहा, ”जूते चुराई को लेकर मैंने जीजू से बात करनी शुरू कर दी है और इसके मैंने उनसे 5 मिलियन यानी करीब 35 करोड़ रुपये मांगे हैं और निक जीजू मुझे 10 मिलियन यानी 74 करोड़ रुपये देने को तैयार हैं.” परिणीति इसके आगे बताती हैं कि वे निक से बहुत ज्यादा पैसे लेने वाली हैं. 18 अक्टूबर को परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड रिलीज हो गई है और अब तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. आपको बता दें कि निक ने प्रियंका को उनके बर्थडे पर प्रपोज किया था और रिंग भी पहनाई थी. फिर इनकी सगाई अगस्त में हुआ और अब दिसंबर में शादी होने जा रही है. परिणीति ने बताया कि जब प्रियंका ने उनकी शादी की बात उन्हें देर रात फोन करके बताई तो वे बेहोश हो गईं थीं.

खास होगी ये रॉयल वेडिंग

खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के लिए जयपुर का एक वेडिंग डेस्टिनेशन बुक हुआ है जहां का रेंट करोड़ों में है. ऐसा बताया जा रहा है कि इनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज के तहत रॉय तरीके से होगी, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पिता ऐसा चाहते थे. इस शादी में देश-विदेश के बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज शामिल होंगे और इसके साथ ही ये शादी बॉलीवुड की तमाम बड़ी शादियों को मात दे सकती है. इससे पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की रॉयल वेडिंग हुई थी और उसके पहले भी कई सेलिब्रिटीज ने रॉयल तरीके से शादी की है.