बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी है छेड़खानी, नंबर 2 के साथ हुआ था सबसे बुरा

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ छेड़छाड़ का मामला आये दिन सुनने को मिलता है. आजकल तनुश्री-नाना विवाद जोरो शोरों पर है. तनुश्री ने अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. तनुश्री ने नाना के खिलाफ आवाज़ उठाकर जैसे एक मुहिम छेड़ दी है. तनुश्री के बाद कई और ऐसी लड़कियां सामने आयीं जिन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया. ये बात तो साफ़ हो गयी कि आम लड़की हो या फिर अभिनेत्री, इस इंडस्ट्री में कोई सुरक्षित नहीं हैं. सिर्फ यहां नहीं वह तो इंडस्ट्री के बाहर भी सुरक्षित नहीं हैं. ऐसा अनेकों बार हुआ है जब भीड़ का फायदा उठाकर कुछ मनचले सेलेब्स के साथ सरेआम जबरदस्ती करने की कोशिश करते हैं. टाइट सिक्यूरिटी होने के बावजूद उन्हें डर नहीं लगता और वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आते. आज के इस पोस्ट में हम आपको उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो कभी ना कभी छेड़छाड़ का शिकार रह चुकी हैं.

गौहर खान

गौहर खान टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. एक शो की शूटिंग के दौरान उनके साथ छेड़खानी हुई थी. वह एक रियलिटी शो शूट कर रही थीं जब एक शख्स स्टेज पर ऊपर चढ़ गया और गौहर को थप्पड़ जड़ दिया. दरअसल, उस शख्स को गौहर के कपड़ों से परेशानी थी.

असिन

असिन बॉलीवुड और साउथ की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. उनकी पहली हिंदी डेब्यू फिल्म आमिर खान के साथ ‘गजनी’ थी. असिन भी खुलेआम छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं. दरअसल, एक शो के दौरान एक युवक ने जबरन उन्हें अपनी बाहों में जकड़ लिया था जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने असिन को उस सिरफिरे युवक से बचाया.

कटरीना कैफ

साल 2005 में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ साउथ कोलकाता की एक दुर्गा पूजा कमिटी के फंक्शन में शामिल होने गयी थीं. इवेंट पूरा होने के बाद भीड़ के कुछ लोग उनकी पर्सनल सिक्यूरिटी को हटाते हुए उनके करीब पहुंच गए और उनसे छेड़छाड़ करने लगे.

बिपाशा बासु

बिपाशा बासु अपनी फिल्म राज़ 3 की प्रमोशन के लिए अहमदाबाद गयी हुई थीं. इस दौरान एक युवक ने उनकी स्कर्ट खींचने की कोशिश की थी. इसके अलावा उन्हें मुंबई और न्यूजर्सी में भी छेड़खानी का सामना करना पड़ा था. मुंबई में उनसे दुर्गा पूजा के दौरान छेड़खानी हुई थी.

एषा देओल

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी एषा देओल भी छेड़खानी का शिकार हो चुकी हैं. पुणे में एक इवेंट के दौरान एक व्यक्ति ने एषा को छूने की कोशिश की थी जिसके जवाब में एषा ने उस व्यक्ति को एक जोरदार थप्पड़ रसीद किया था.

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन भी मनचले फैंस से नहीं बच सकीं. एक ज्वेलरी स्टोर के इनऑगरेशन के लिए सुष्मिता पुणे गयी थीं. जब कार्यक्रम के बाद वह वापस लौट रही थीं और अपनी गाड़ी में बैठने लगीं, तभी भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उनसे छेड़खानी करने की कोशिश की.

सोनाक्षी सिन्हा

2010 में एक इवेंट के दौरान भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने सोनाक्षी पर भद्दे कमेंट पास करते हुए उन्हें छूने की कोशिश की. यह घटना साउथ मुंबई के गांधी मैदान में घटी. इस वाक्ये के बाद सोनाक्षी वहां से चली गयीं और अपने साथ घटी इस घटना से दुखी होकर वह रोने भी लगी थीं.