दिलचस्प

बार्बी जैसी दिखने के बाद भी ये लड़की क्यों रहती है परेशान ? जानिए हैरान करने वाली वजह

दुनिया की हर लड़की खूबसूरत लगना चाहती है और चाहती है कि हर किसी की नजर में वे हमेशा बनी रहे. मगर हर लड़कियों के नसीब में ये बात नहीं होती कि वो इतनी खूबसूरत दिखे जिससे उसके ऊपर हर किसी की नजर बनी रहे. मगर ज्यादातर लड़कियां अपने मेकअप, ड्रेस और डाइट का पूरा ध्यान देती हैं जिससे वे और भी खूबसूरत लगें. एक ऐसी ही लड़की है जिसके ऊपर लोगों का ध्यान जाता है और वो बिल्कुल बार्बी डॉल की तरह लगती है फिर वो अपने लुक को लेकर हमेशा परेशान रहती है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि बार्बी जैसी दिखने के बाद भी ये लड़की रहती है परेशान, उनकी खूबसूरती के बहुत से लोग दीवाने हैं लेकिन उसकी ये खूबसूरती ही उसके लिए उसकी मुसीबत बन गई और ये एक हैरान करने वाली बात है. उसके बारे में बताने से पहले आपको बता दें कि उस लड़की का नाम एंजेलिका केनोवा है और वो रूस की रहने वाली है.

बार्बी जैसी दिखने के बाद भी ये लड़की एंजेलिका केनोवा रहती है परेशान

Angelica Kenova

एक पॉपुलर वेबसाइट के अनुसार, रूस की रहने वाली एंजेलिका केनोवा दिखने में बिल्कुल बार्बी डॉल की तरह नजर आती है. ऐंजेलिका बचपन से ही ऐसी दिखती हैं जिन्हें देखकर लोग उन्हें गुड़िया यानी डॉल कहकर पुकारते हैं. आज भी उन्हें इसी नाम से पुकारा जाता है लेकिन अपनी इसी रूप की वजह से उसके दोस्त भी उससे जलने लगे हैं और अब वे घर से बाहर निकलने से भी डरती हैं. आम लड़कियों की तरह जिंदगी नहीं जी पाती क्योंकि लोग उन्हें घूरना शुरु करते हैं तो घूरते रहते हैं और ये उनकी परेशानी की वजह रही है. इसके कारण उनके माता-पिता भी इन्हें घर से कम निकलने की सलाह देते हैं. एंजेलिका की कोई फ्रेंड नहीं है और जो हैं वे उससे जलने के कारण इनसे मिलना भी पसंद नहीं करते. एंजेलिका के अनुसार, लोगों की वजह से उनका घर से निकलना बंद हो गया है और वे अपने ही घर में कैद हो चुकी हैं. उनसे जलने वाले लोग उन्हें सर्जरी कराने की सलाह देते हैं तो कुछ लोग कहते हैं कि एंजेलिका ने सर्जरी करवाकर अपना ये रूप बनाया है जिससे लोगों की अटेंशन उन्हें मिल सके. मगर असल में सच ये है कि एंजेलिका बचपन से ही इतनी खूबसूरत हैं और वो लोग ये बात जानते हैं जो उन्हें बचपन से जानते हैं.

Angelica Kenova

एंजेलिका केनोवा एक साधारण लड़की की तरह जिंदगी जीना चाहती हैं, पढ़ना चाहती हैं और अपना एक ब्राइट करियर बनाना चाहती हैं लेकिन उनकी खूबसूरती उनके लिए बड़ी दीवार बन गई. ऐसा शायद ही किसी लड़की के साथ हुआ हो जो अपनी ही खूबसूरती से परेशान हो गई हो. ये भगवान का बनाया नायाब तोहफा है लेकिन लोगों की बुरी नजरों की वजह से उसे अपने ही घर में कैद रहना पडता है और जिससे कभी कोई मिलने नहीं आता.

Angelica Kenova

Angelica Kenova

Back to top button