अब इतनी खूबसूरत और ग्लैमरस दिखने लगी है ‘उतरन’ की छोटी इच्छा, देखकर पहचान नहीं पाएंगे  

न्यूज़ट्रेन्ड वेब डेस्क : पहले का टाइम और था जब सीरियल्स में काम कर रहे मुख्य किरदार ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते थे. लोग उनको ही देखना पसंद करते थे और उनके ही काम की तारीफ़ भी करते थे. लेकिन अब वह दौर नहीं रहा. वक़्त के साथ-साथ लोगों का टेस्ट भी बदला. अब टीवी पर वह सिर्फ एक्टर्स को नहीं बल्कि छोटे बच्चों को भी देखना काफी पसंद करते हैं. एक्टर्स की बजाय छोटे-छोटे बच्चे उनके दिलों पर कब्ज़ा करने लगे हैं. करें भी क्यों न, टीवी पर काम करने वाले सारे बच्चे हैं ही इतने शानदार. सीरियल में मुख्य किरदारों की जगह अब चाइल्ड आर्टिस्ट सारी अटेंशन अपनी तरफ खींच लेते हैं. इन बच्चों की एक्टिंग के सामने बड़े-बड़े कलाकार पानी भरते नज़र आते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जो बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुवात कर चुके हैं. यह कलाकार बचपन में ही अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने के बाद अब बड़े होकर इंडस्ट्री पर राज़ कर रहे हैं. बचपन में इनकी एक्टिंग देखकर ही दर्शक समझ गए थे कि बड़े होकर ये लोग इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले हैं.

आपको कलर्स चैनल पर आने वाला सीरियल ‘उतरन’ तो याद ही होगा. इस सीरियल में एक छोटी बच्ची थी जो ‘इच्छा’ का किरदार निभाया करती थी. उन्होंने अपने मासूम किरदार से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली थी. हालांकि उतरन के बाद वह ‘परवरिश’, ‘जरा नचके दिखा’, ‘सीआईडी’ जैसे कई शोज में नजर आयीं लेकिन जितनी पॉपुलरिटी उन्हें उतरन से मिली वह किसी और सीरियल से नहीं मिली. उतरन सीरियल को बंद हुए 3 साल बीत चुके हैं और इन 3 सालों में इच्छा का किरदार निभाने वाली इस चाइल्ड एक्ट्रेस का अवतार पूरी तरह बदल चुका है.

बहुत बदल गयी है इच्छा

सीरियल ‘उतरन’ में इच्छा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का असली नाम स्पर्श कंचनदानी है. स्पर्श का जन्म 11 अक्टूबर 2000 को हुआ था. बता दें, उतरन सीरियल को बंद हुए 3 साल बीत चुके हैं और इन बीते सालों में वह काफी बड़ी हो गयी हैं. इन सालों में स्पर्श का लुक बिलकुल बदल गया है. जब ‘उतरन’ सीरियल में स्पर्श काम करती थीं तब वह बहुत छोटी थीं. आज वह 18 साल की हो गयी हैं और बहुत ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए स्पर्श की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं. ये तस्वीरें देखने के बाद आप खुद कहेंगे कि स्पर्श में पहले से लेकर अब तक बहुत बदलाव आया है. मासूम दिखने वाली स्पर्श अब बड़ी और मैच्योर हो चुकी है. स्पर्श की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पायेंगे और यकीनन उनके दीवाने हो जाएंगे. आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ये वही छोटी इच्छा है जिसने उतरन सीरियल में अपने अभिनय से सबका दिल जीता था. देखिये स्पर्श कंचनदानी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें.

देखें-

दोस्तों उम्मीद करते हैं कि हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.