बॉलीवुड

जिम के कपड़ों में बेहद हॉट दिखती हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, नंबर 5 वाली तो ढाती है कहर

न्यूज़ट्रेन्ड बॉलीवुड डेस्क: सुंदर दिखना कौन नहीं चाहता. हर किसी की इच्छा होती है कि वह सबसे सुंदर और आकर्षक दिखे. दुनिया में सुंदर और आकर्षक महिलाओं की कमी नहीं है. दुनियाभर में लाखों ऐसी महिलाएं हैं जो कि न सिर्फ दिखने में खूबसूरत हैं बल्कि एक छरहरी काया की मालकिन भी हैं. आज के दौर में हर व्यक्ति खासतौर पर लड़कियां अपने फिगर को लेकर काफी सचेत रहती हैं. वह घंटों-घंटों तक जिम में पसीना बहाती हैं, खूब कसरत करती हैं, सुबह-सुबह मॉर्निग वॉक या फिर रनिंग करने जाती हैं तब जाकर उन्हें एक आकर्षक फिगर मिलता है. बॉलीवुड में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो सुंदर होने के साथ-साथ एक आकर्षक फिगर की मल्लिका भी हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन इन अभिनेत्रियों की जिम के बाहर की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. वैसे तो ये अभिनेत्रियां सभी कपड़ों में खूबसूरत दिखती हैं लेकिन जिम के कपड़ों में वह बेहद हॉट नजर आती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की 6 ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो जिम के कपड़ों में बेहद हॉट दिखती हैं.

करीना कपूर खान

करीना कपूर ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने लुक के लिए भी जानी जाती हैं. 18 साल के फिल्मी करियर में अब तक उन्होंने हमें कई हिट फिल्में दी हैं. आपको बता दें, करीना कपूर खान फिटनेस फ्रीक हैं. सोशल मीडिया पर कसरत करते हुए उनकी कई तस्वीरें और विडियोज वायरल हुए हैं. जिम के कपड़ों में करीना बेहद हॉट और गॉर्जियस नजर आती हैं.

अलिया भट्ट

फिल्म इंडस्ट्री की सबसे यंग हीरोइन आलिया भट्ट अपनी क्यूटनेस की वजह से सबकी फेवरेट बन गयी हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी का लोहा हर फिल्म में मनवाया है. उन्होंने हाईवे, डियर जिंदगी, हंपटी शर्मा की दुल्हनिया, राज़ी जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. आलिया अक्सर अपने लुक की वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. आलिया फिट रहने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाती हैं. सोशल मीडिया पर जिम ऑउटफिट में उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई हैं. जिम के कपड़ों में भी वह बहुत कातिलाना लगती हैं.

सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी अपनी सेहत को लेकर बहुत सजग रहती हैं. वह खुद को फिट रखने के लिए रोजाना जिम जाती हैं. जिम ऑउटफिट में सारा भी बहुत हॉट दिखती हैं. सारा जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ में नजर आएंगी.

श्रद्धा कपूर

आजकल के युवाओं में श्रद्धा कपूर का बहुत क्रेज़ है. बहुत ही कम उम्र में श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘स्त्री’ सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म में लोगों ने श्रद्धा के काम को काफी पसंद किया है. सोशल मीडिया पर श्रद्धा की कई ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जिनमें वह जिम के कपड़ों में दिख रही हैं. जिम ऑउटफिट में भी श्रद्धा किसी अप्सरा से कम नहीं दिखतीं.

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं. 44 साल की उम्र में भी वह बेहद हॉट नजर आती हैं. फिटनेस के मामले में वह किसी भी नयी जेनरेशन हीरोइन को टक्कर दे सकती हैं. वह सोशल मीडिया पर एक्सरसाइज करते हुए अपनी कई तस्वीरें/विडियो डालती हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि मलाइका जिम ऑउटफिट में किसी मल्लिका से कम नहीं लगतीं.

जान्हवी कपूर

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी जान्हवी कपूर खूबसूरती के मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं. वह अपनी मां श्रीदेवी की तरह बेहद खूबसूरत हैं. जैसे श्रीदेवी एक छरहरी काया की मालकिन थीं वैसे ही उनकी बेटी भी एक छरहरी काया की मालकिन हैं. बता दें, जान्हवी अपने फिगर का बहुत ध्यान रखती हैं. वह आये दिन अपने जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं. वह जिम के कपड़ों में भी बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आती हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button