बॉलीवुड

#MeToo से कई लोगों का नाम जुड़ने के बाद अब जाकर तनुश्री मामले पर ऐसा बोले कपिल शर्मा

न्यूजट्रेंड बॉलीवुड डेस्क :  हाल के दिनों में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक धमाका हो रहा है। देखा जाए तो इस समय जितनी फिल्में नहीं रिलीज हो रही उससे ज्यादा तो खुलासे हो रहे है, वो भी सालों साल पुराने। जब से तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए #MeToo कैंपेन से जुड़ीं हैं उसके बाद से तो ऐसा लग रहा जैसे इसका भी एक ट्रेंड चल पड़ा है। ऐसा प्रतीत होता है की तनुश्री ने वर्षों से हर किसी के सीने में दबी चिंगारी को हवा दे दी है और अब फिर जिस किसी के भी साथ कुछ ऐसा हुआ है चाहे वो अभिनेत्री हो या निर्माता या निर्देश या फिर लेखिका सभी अपनी अपनी आपबीती बयान कर रहे है और एक के बाद एक ऐसे ऐसे चेहरे सामने आ रहे है जिनके बारे में किसी ने भी ऐसी कल्पना तक नही की होगी।

तनुश्री के बाद कंगना राणावत भी #MeToo के जरिये अपनी आपबीती बयां करते हुए विकास बहल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। इसके बाद और भी कई मशहूर चेहरे सामने आए जिसमें मशहूर लेखक चेतन भगत, एआईबी के उत्सव चक्रवर्ती तथा तन्मय भट्ट, अभिनेता रजत कपूर, सूफी गायक कैलाश खेर, संस्कारी बाबूजी के नाम से मशहूर आलोक नाथ जैसे तमाम चेहरे भी सामने आए, सिर्फ इतना ही नहीं आए दिन इस लिस्ट में कोई न कोई नया नाम जुड़ता ही जा रहा है। फिलहाल इन मामलों में कितनी सच्चाई है इस बात की अभी तक कहीं पर भी पुष्टि नहीं हो पाई है मगर कोई खास लोगों का कोई खास रिएक्शन नहीं देना कुछ तो बोल ही रहा।

बात दें की अपनी आगामी फिल्म को लेकर कपिल शर्मा अपने होम टाउन चंडीगढ़ में मीडिया से बात करते हुए नजर आए जहां वह अपनी पंजाबी फिल्म सन ऑफ़ मंजीत सिंह को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इसी दौरान जब कपिल से तनुश्री मामले पर पूछा गया तो कपिल ने अलग ही रिएक्शन देते हुए कहा की फिलहाल के दिनों में वो अपने काम में ज्यादा व्यस्त हैं और न्यूज नही देख पा रहे और इसलिए इसपर कुछ भी बोलना उचित नहीं होगा। उनका मानना है कि उनके जीवन में पहले से ही बहुत सारी परेशानियां हैं और वह नेगेटिवीटी से खुद को काफी दूर रखना चाहते हैं। हालांकि कपिल ने कहा कि हमें औरतों का सम्मान करना चाहिए और अगर किसी भी महिला के साथ ऐसा कुछ भी होता है तो यह निश्चित रूप से गलत है।

वैसे आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की आगामी दिसंबर में कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ सात फेरों में बांधने वाले हैं और इसका आइसलान भी उन्होने कर दिया है की उनकी शादी शानदार पंजाबी स्टाइल में होगी। फिलहाल जानकारी ऐसी भी है की कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर से साथ साथ नजर आ सकते हैं और इस बात पर खुद कपिल शर्मा ने मुहर लगाई है शो में आने जा रहे हैं। जी हां, क्योंकि इस मामले पर पहले से कुछ भी कहना उचित नहीं है।

Related Articles

Close