बिग बॉस के इन 5 कारनामों से दर्शक हो चुके हैं शर्मिंदा, इन्होंने तो हद कर दी थी

बिग बॉस का 12वां सीजन अपने कई हफ्ते पूरे कर चुका है और शो में अब कारनामों का सिलसिला शुरु हुआ है. सभी एक-दूसरे को पछाड़ने में लगे हुए हैं और हफ्ते दर हफ्ते आगे बढ़ना चाहते हैं. इस बार शो का थीम कुछ अलग रहा, 5 सेलिब्रिटीज के बीच में 13 नॉन सेलिब्रिटीज को बैठा दिया जो अपने आप में बहुत अलग था. जो एक से बढ़कर एक धमाल मचा रहे हैं लेकिन ये पहली बार नहीं है जब बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स ने धमाचौकड़ी मचाई हो. इसके पहले भी इस शो में ऐसे ऐसे लोग आए चुके हैं कि बिग बॉस को परेशानी उठानी पड़ गई थी और इस बार तो इतना हुआ ही नहीं. पिछले 11 सीजन में कंटेस्टेंट्स में हाथापाई, लड़ाईयां, गाली-गलौज, और पर्सनल अटैक भी खूब हुए हैं. इतना ही नहीं कुछ कंटेस्टेंट्स ने तो ऐसी गंदी हरकतें की हैं कि आप तब इनकी खूब आलोचना हुई थी. दबंग के शो में इन 5 कारनामों से दर्शक हो चुके हैं शर्मिंदा, इन कारनामों को अगर आपने शो में नहीं देखा है तो हम आपको इस आर्टिकल में बता ही देते हैं.

दबंग के शो में इन 5 कारनामों से दर्शक हो चुके हैं शर्मिंदा

छोटे पर्दे में बिग बॉस ऐसा रिएलिटी शो है जिसकी जितनी बुराई होती है ये उतना ही हिट होता जा रहा है. शो में आज तक रोमांस, झगड़े, गंदी गालियां और भी कई घटनाएं सामने आई हैं लेकिन आज हम ऐसी 5 घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत शर्मिंदगी से भरी थी.

1. जब ओम ने किचन में किया था पेशाब

बिग बॉस सीजन 10 में अपने कंटेस्टेंट साथी बानी जे और रोहन मेहरा पर स्वामी ओम को पेशाब फेंकने के कारण ही घर से बाहर निकाला गया था. जिसके बाद स्वामी ओम ने सलमान खान को धमकी भी दी थी कि वे अपने समर्थकों के साथ बिग बॉस के फिनाले में जाकर सेट में आग लगा देंगे और सलमान खान की हड्डियां भी तोड़ देंगे. बिग बॉस के घर के पास लोनावला में उन्हें पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था.

2. जब एक बेड पर सोए बेनाफ्शा और प्रियांक

बिग बॉस सीजन 11 में प्रियांक शर्मा के साथ बेनाफ्शा रात भर एक बिस्तर में सोए. हालांकि बेनाफ्शा ने अलग कंबल लिया था, फिर बंदगी और पुनीश को मौका मिल गया आग लगाने. हितेन तेजवानी को दिखाया कि देखो दोनों साथ साथ सो रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पुनीश और बंदगी की नजदीकियों को लेकर भी हंगामा किया था इसके बाद जब विकास गुप्ता को यह बात पता चली तो वे भी भड़क गए थे.

3. गौतम और डियांड्रा की बढ़ीं की नजदीकियां

बिग बॉस के सीजन 8 में मॉडल डियांड्रा और टीवी एक्टर गौतम गुलाटी के बीच भी बहुत ज्यादा नजदीकियां देखने को मिली थी. इन्होंने बहुत हद कर दी थी ये कभी किसी प्राइवेट रूम में चले जाते तो कभी बाथरूम में चले जाते थे. इसके बाद अगले हफ्ते ही डियांड्रा को बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दिया गया था. बाद में डियांड्रा की प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने भी तूल बांधा था लेकिन ये बात सच हो या ना हो लेकिन उनके किस्से पुरे शो में फैले रहे.

4. एक कप में थूककर मर्चेंट ने दिया था पानी

बिग बॉस सीजन 9 में किश्‍वर मर्चेंट ने ऋषभ को पानी देते समय उनके गिलास में थूक दिया था, ये हरकत बहुत ही गिरी हुई बताई गई थी. इस हरकत से बेखबर ऋषभ ने वो पानी पी लिया था लेकिन इस कारण किश्वर को बहुत ज्यादा शर्मिंदा होना पड़ा था. हालांकि इसके बाद किश्‍वर ने सब लोगों के सामने माफी भी मांगनी पड़ी थी.

5. मिर्जा साहब ने की थी गंदी हरकत

बिग बॉस सीजन 8 में अली कुली मिर्जा ने सोनाली रावत के साथ गंदी हरकत की थी. अली ने सोनाली को कंबल के अंदर गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी, इस बात का खुलासा खुद सोनाली रावत ने किया था. बाद में टेवीविजन पर सभी के सामने एक दूसरे शो में सोनाली ने अली को जोरदार थप्पड़ दिया था. ये खबर आग की तरह मीडिया में फैल गई थी और अली को सलमान से भी खूब बुरा-बुरा सुनना पड़ा था.