बॉलीवुड

बिग बॉस के घर में इन लव बर्डस ने मचाया धमाल

बिग बॉस के हर सीजन में मिले हैं लव बर्डस, लेकिन कुछ ने तो मचा दिया था तहलका
बिग बॉस टीवी जगत का एक ऐसा शो हैं जिसकी फैन फौलोइंग दिन बा दिन बढ़ती जा रही है। शो में लोगों को उनके फेवरेट सेलीब्रिटीज जो टीवी सीरियल में एक किरदार का चोगा ओढ़े रहते हैं वो अपनी रियल लाइफ में कैसे है ये देखने का मौका इसी शो में देखने को मिलता है और यही वजह है कि ये शो लोगों में इतना पॉपुलर है।वैसे तो घर में काफी लड़ाई-झगड़ा और ड्रामा देखने को मिलता है लेकिन इसके साथ ही शो में लोगों को प्यार भी देखने को मिलता है हर सीजन में इस शो में कोई ना कोई कपल बन ही जाता है और उनकी लव स्टोरी लोगों को खूब पसंद आती है।आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में बिग बॉस के घर में बनी इन्हीं जोड़ियों के बारे में बताएंगे-

अनुपमा वर्मा-आर्यन वैद्य

बिग बॉस का पहला सीजन और इस सीजन के पहले कपल बने थे अनुपमा और आर्यन वैद। इन सीजन में भी घर के अंदर काफी लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता था लेकिन इन सबके परे अनुपमा और आर्यन अपनी लव स्टोरी में ही खुश थे।बता दें कि घर से बाहर आने के बाद इना रिलेशनशिप ज्यादा दिन तक नहीं चला।तो वहीं कुछ लोगों ने इसको शो में बने रहने के लिए उनके प्यार को गेम का एक हिस्सा बताया था।बता दें जब सब घर के अंगर लड़ रहे होते थे तो इनका रोमांस परवान चढ़ता था।इन्होंने ही लड़ाई-झगड़े के बीच कोजी होने का ट्रेंड चला दिया।

राहुल महाजन-पायल रहतोगी-मोनिका बेदी

बिग बॉस के सीजन 2 में दो कपल बने थे जिनमें लड़का तो एक था लेकिन लड़कियां बदल गई थीं।जी हां इस शो में राहुल महाजन पायल और मोनिका बेदी दोनों के काफी करीब थे।बातें तो ये भी थी की राहुल और पायल घर में आने के पहले से ही रिलेशनशिप में थे और ऐसे में कैमरे के सामने इनका एक दूसरे के लिए प्यार छिपाना मुश्किल हो रहा था।दोनों को सिजलिंग आग लगा देने वाली कैमेस्ट्री और उनका पूल में रोमेंस ने शो के दूसरे सीजन को काफी टीआरपी दिलाई थी। हालांकि शो के बाद इन दोनों के ही साथ राहुल की रिलेशनशिप चल न सकी

वीणा मलिक- अस्मित पटेल

बिग बॉस के सीजन 4 में वीणा मलिक और अस्मित पटेल का प्यार इस शो के लिए इतनी टीआरपी लेकर आया जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते।वीणा और अस्मित में प्यार का परवान इस तरह से चढ़ा था कि उनको कैमरे की कोई परवाह ना थी।दोनों कई बार शो में इंटीमेट हुए।दोनों एक-दूसरे के करीब होने की कोई ना कोई वजह ढूंढ ही लेते थे कभी उनका मसाज सेशन और कऊ उनका एक-दूसरे से चिपक कर सो जाना इतना हिट हुआ कि शो ने सारी टीआरपी को अपनी तरफ खींच लिया।

सना खान-अली मर्चेंट

बिग बॉस के सीजन 4 में एक और कपल था जिसने इस शो को टीआरपी दिलाने की कोई कसर ना छोड़ी।बता दें सना खान और  को शो के दौरान एक-दूसरे से इतना प्यार हो गया कि दोनों ने बिग बॉस के घर के अंदर ही शादी कर ली जो शो के बाद टूट गई।

सना खान-राजीव पॉल

बिग बॉस के छठे सीजन में तो ऐसा मसाला देखने को मिला था जो लोगों को काफी पसंद आया था। इस सीजन में राजीव पॉल उनकी एक्स वाइफ डेलनाज इरानी शो में आए थे । दोनों ने 14 साल की शादी के बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था हालांकि शो में राजीव डेलनॉज से कहते दिखे कि वो अभी भी उनसे प्यार करते हैं लेकिन दूसरी तरह वो शो में आई सना खान के नजदीक हो रहे थे।इन तीनों के बीच पक रही खिचड़ी ने सबका ध्यान खींच लिया। दोनों को लुका छिपी वाला प्यार सबको पसंद आया।

गौहर-कुशाल

बिग बॉस के सातवें सीजन में लोगों को एक क्यूट कपल देखने को मिला जिसकों लोगों ने काफी पसंद किया। कुशाल और गौहर पहले तो काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई जो लोगों को काफी पसंद आई। दोनों ने एक दूसरे से प्यार करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। उनका सोने से पहले गुडनाइट किस और मूड ऑफ होने पर हग करना लोगों को बहुत भाया।

तनीशा मुखर्जी -अरमान

बिग बॉस के सातवें सीजन में एक और जोड़ी ने सबकी नजरें अपनी तरफ कर ली और वो थी तनीशा और अरमान की। दोनों के बीच भी पहले दोस्ती थी लेकिन देखते ही देखते वो प्यार में तब्दील हो गई। इन दोनों की बढ़ती नजदीकियों ने लोगों को शो में इंटरेस्ट दिला दिया।हालांकि घर के बाहर आने के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

करिश्मा- उपेन

बिग बॉस के आठवें सीजन में जो जोड़ी सबकी चर्चा में रही थी वो थी करिश्मा और उपेन की लव स्टोरी।हर लव स्टोरी की तरह इनकी लव स्टोरी ने भी शो को खूब टीआरपी दिलाई।दोनों नें कभी भी अपने रिश्ते को छुपाया नहीं। हालांकी घर से बाहर निकलने के बाद दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक चला नहीं और दोनों ने ब्रेकअप कर लिया।

कीथ स्कीवेरा-रौशेल राव

बिग बॉस सीजन 9 के कंटेस्टेंट कीथ स्कीवरा और रौशेल राव की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आई, शुरुआती दिनों में लोगों ने कहा कि ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है, लेकिन हाल ही में दोनों ने शादी करके लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

बंदगी कालरा-पुनीश शर्मा

बिग बॉस का 11 वां सीजन बहुत ही ड्रामे और नौटंकी से भरा रहा। पुनीश और बंदिगी की हॉट केमेस्ट्री ने लोगों को चौंका दिया था। दोनों ने कई बार घर के अंदर रह कर कई ऐसे काम कर दिए जिसके लिए सलमान खान ने उनकी क्लास भी लगाई।हालांकि लोगों ने इनके प्यार को भी सिर्फ शो के लिए बताया था लेकिन दोनों अभी भी साथ में हैं।

Back to top button