बॉलीवुड

इस खतरनाक बीमारी का शिकार हुई मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, बीच में ही रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

अभी हाल ही में श्रद्धा कपूर की रिलीज हुई फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और साथ ही साथ अच्छी कमाई भी की। बता दें की श्रद्धा की यह फिल्म सुपरहिट साबित हुयी हैं मगर इन दिनों श्रद्धा कपूर को लेकर एक बुरी खबर आई है। आपकी जानकारी बता दें की इन दिनों अभिनेत्री श्रद्धा कपूर माशोर टेनिस खिलाड़ी साइना नेहवाल की बॉयोपिक की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं, इसी बीच अचानक ही श्रद्धा बीमार पड़ गयी। ऐसे में डाइरेक्टर को फिल्म की शूटिंग बीच में रोकनी पड़ गयी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रद्धा साइना की बॉयोपिक में अहम किरदार निभा रही हैं, इसके लिए उन्होने 40 अलग-अलग बैंडमिनटन क्लासेस ली हैं। श्रद्धा ने बताया कि एक खिलाड़ी के जीवन पर फिल्म बनाना आसान काम नहीं होता हैं, इस रोल के लिए वो हर रोज सुबह 6 बजे उठकर बैंडमिनटन की क्लास करने जाती हैं।

साइना की तारीफ करते हुये श्रद्धा बताती हैं कि उन्हें अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत करनी पड़ी हैं और उनके इस कामयाबी के पीछे उनके माता-पिता का सबसे बड़ा योगदान है। असल में श्रद्धा के बीमार पड़ जाने के कारण अब साइना के बचपन वाला पार्ट शूट किया जा रहा हैं जिसमें एक छोटी बच्ची साइना के बचपन का रोल निभाते नजर आ रही हैं। आपको बताते चलें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही श्रद्धा ने साइना के माता-पिता से मुलाकात कर उनके जीवन जुड़ी अहम बातों की जानकारी ली ताकि उन्हें इस फिल्म में साइना के किरदार निभाने में किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो, मगर दुर्भाग्यवश शूटिंग के बीच में ही श्रद्धा बीमार पड़ गई हैं।

जब श्रद्धा ने अपना चेकअप करवाया तो पता चला की उन्हें डेंगू हो गया हैं जिसके बाद श्रद्धा ने शूटिंग से छुट्टियाँ ले ली हैं और फिलहाल आराम कर रही हैं। बता दें कि अभी हॉल ही में साइना नेहवाल की बायोपिक में लीड रोल निभाने वाली श्रद्धा का पहला लुक जारी किया गया हैं। साइना की बायोपिक फिल्म भूषण कुमार के प्रोडक्शन और अमोल गुप्ते के निर्देशन में बन रही हैं। श्रद्धा बताती  कि किसी खिलाड़ी की जिंदगी में झांकना एक अद्भुत अनुभव होता है और इसलिए श्रद्धा ने साइना के किरदार को जीवंत बनाने के लिए बैडमिंटन की बारीकियां सीखने में अपना जी-जान लगा दिया।

उन्होने यह भी कहा कि यह बहुत मुश्किल खेल है लेकिन मैं इसका आनंद उठा रही हूं, साइना के बारे में श्रद्धा ने कहा कि साइना की कहानी बड़ी ही दिलचस्प है। इसके आगे उन्होने बताया कि एक बार साइना चोट की शिकार हो गयी थी मगर उन्होने हिम्मत नहीं हारी और उन्होंने हमेशा अपने खेल पर फोकस रखा, उनके लिए यही सबसे ज्यादा प्रेरित करने वाली चीज है। इसलिए वो साइना के बायोपिक फिल्म की शूटिंग करके अपने आपको बहुत खुशनसीब समझ रही हैं। उनका मानना है की किसी स्टार के लिए एक खिलाड़ी का जीवन जीना बहुत ही रोमांचक होता हैं। बताते चलें की अभी हाल ही में श्रद्धा कपूर की दो हिट फिल्मे रिलीज हुई है जिसमे से स्त्री ने दर्शकों को काफी आकर्षित किया। हालांकि ‘बत्ती गुल मीटर चालू” फिल्म में न=भी लोगों ने उनके किरदार की काफी तारीफ की है।

Back to top button