अपनी इन हरकतों की वजह से बॉलीवुड से गायब हुईं ये 5 एक्ट्रेसेस, देखिए लिस्ट

बॉलीवुड की दीवानगी पूरी दुनिया में फैली है. यहां बनने वाली फिल्में हर कहीं देखी जाती है और यहां के सुपरस्टार्स पूरी दुनिया में पहचाने जाते हैं. बॉलीवुड में हर दिन हजारों मॉडल्स अपनी किस्मत और हाथ आजमाने इंडस्ट्री में आते हैं लेकिन उन्हें काम मिल ही जाए ये जरूरी नहीं होता. किस्मत अच्छी होने की वजह से कुछ लोगों को काम मिल भी जाता है लेकिन हर किसी की किस्मत में सुपरस्टार बनना नहीं लिखा होता. उन्हें चांस तो मिल जाता है लेकिन वे अपनी कुछ गलतियों के पीछे इंडस्ट्री से गायब हो जाते हैं जबकि उन्हें ठीक-ठाक काम मिल ही जाता है. अपनी ही कुछ गलतियों की वजह से बॉलीवुड से गायब हुईं ये 5 एक्ट्रेसेस, जबकि अपनी कामयाबी हासिल करने के लिए इन एक्ट्रेसेस ने बोल्डनेस और एक्टिंग की सारी हदें पार कर दी थीं. इनमें से एक ने तो टीम इंडिया के लिए अपने कपड़े उतारने की बात कह दी थी.

बॉलीवुड से गायब हुईं ये 5 एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड में हर एक्ट्रेसेस ऐसी नहीं होती जो कामयाबी के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाती है. मगर कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जो कामयाबी, नाम और शोहरत पाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. चलिए बताते हैं आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने अपनी ही कुछ हरकतों की वजह से अपना करियर बर्बाद कर लिया.

1. शर्लिन चोपड़ा

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपने हॉट तस्वीरों और बोल्डनेस वाली एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा शर्लिन अपने बिंदास स्वभाव के लिए भी इंडस्ट्रई में पहचानी जाती हैं. इतना ही नहीं शर्लिन इतनी बिंदास हैं कि उन्होंने एक बार ये भी कह दिया था कि उन्होंने पैसों के लिए किसी के साथ संबंध भी बनाया है. इसपर एक यूजर ने कह दिया था कि शर्लिन का रेप भी हो सकता है, इसके जवाब में शर्लिन ने कहा कि अगर उनका रेप हो गया तो भारत में फिर किसी लड़की का रेप नहीं होगा. शर्लिन का ये ट्वीट बवाल बन गया और उनका करियर भी चौपट हो गया.

2. पूनम पांडे

बॉलीवुड में एक-दो फिल्मों में नजर आ चुकी पूनम पांडे ने अपनी सारी सीमा तब पार कर दी थी जब उन्होंने एक ट्वीट किया था कि अगर भारत विश्वकप जीत जाता है तो टीवी पर बिना कपड़ों के डांस करेंगी. ये सभी पूनम पांडे का मीडिया में आने का पब्लिसिटी के लिए स्टंट था. इसके बाद भी पूनम अपने बेतुके बयानों की वजह से सुर्खियों में रहीं लेकिन इनकी इमेज बिगड़ी ही रही.

3. सोफ़िया हयात

बिग बॉस सीजन 7 में नजर आ चुकी अभिनेत्री सोफिया हयात ने अपनी बोल्डनेस से सबका ध्यान आकर्षित किया. इन्होंने सबका ध्यान तब ज्यादा अपनी ओर आकर्षित किया जब उन्होंने खुद को नन में बदल दिया, इसके साथ ही शादी और शारीरिक संबंधों की भी खूब आलोचना की. इसके बाद इन्होंने शाकी नाम के लड़के से शादी करके सभी को चौंका दिया था.

4. मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका ने फिल्म मर्डर में धूम मचा दी थी. इस फिल्म में इनके हॉट सीन ने पूरी फिल्म में दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. मल्लिका शेरावत एक हरियाणवी लड़की हैं और उन्होंने बॉलीवुड में आने के लिए बहुत मेहनत भी की थी लेकिन कुछ गलतियों की वजह से सबकुछ बर्बाद सा हो गया. इनकी सबसे बड़ी गलती ये थी कि वे कॉन्स में बिकनी पहनकर चली गई थी.

5. सयाली भगत

अभिनेत्री सयाली भगत फिल्म ट्रेन ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इन्होंने अमिताभ बच्चन पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि टीनू वर्मा की फिल्म द विकेंड की लॉन्चिंग के समय अमिताभ बच्चन वहां चीफ गेस्ट के रूप में आए और जब वे उनका आशिर्वाद लेने के लिए झुकीं तो अमिताभ जी ने सयाली को गलत तरीके से छुआ. उनकी ये हरकत हैरान करने वाली थी इसपर उन्हें इतना गुस्सा आया कि उऩ्हें लगा कि वे अमित जी को थप्पड़ जड़ दें लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई थी ये बात सामने नहीं आई. मगर महानायक के ऊपर ऐसा आरोप लगाने के चक्कर में इन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया.