नई दिल्ली – पाकिस्तानी मीडिया भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कालेधन पर किए गए बड़े वार से इस कदर प्रभावित हुआ है कि वह भी इसकी खुले तौर पर तारीफ कर रहा है। वहाँ भी बड़े नोट बैन करने की चर्चा शुरू हो गई है ताकि जाली नोट और कालेधन पर लगाम लगाई जा सके। Pakistani media openly praising narendra modi.

 

पाक मीडिया में छाए पीएम मोदी, जमकर हो रही तारीफ –

पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल में इस मामले पर विशेषज्ञों के पैनल में चर्चा हुई। चर्चा के दौरान नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ हुई। इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें पैनलिस्ट को इस फैसले पर अपनी अपनी राय रखते हुए देखा जा सकता है। पैनल में बैठे एक शख्स ने ये भी कहा कि अकेले इंडिया तरक्की ना करे बल्कि पाकिस्तान भी करे, वरना पड़ोसी गरीब होगा तो अमीर के लिए खतरा बन सकता है।

इस विडियो में आप देख सकते है कि पीएम मोदी द्वारा काले धन पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक का पाकिस्तान में कैसा रिएक्शन रहा है? पाकिस्तानी मीडिया में इस पर खुलकर चर्चा हो रही है और कहा जा रहा है कि, हमें इससे सबक हासिल करना चाहिए। पाकिस्तानी मीडिया की न्यूज़ एंकर ने मीडिया में बैठे हुये गेस्ट से सवाल किया है कि, भारत में 500 और 1000 के नोट पर प्रतिबंध लगाने से क्या भ्रष्टाचार ख़त्म हो जायेगा?

कांग्रेस और केजरीवाल के लिए घोटालों की उम्मीद खत्म –

पूरी दुनिया प्रधानमंत्री मोदी और उनकी विमुद्रीकरण नीति की सराहना कर रहा है, हमने इसपर यूरोपीय संघ की राय सुनी है,  हमने इसपर अंतरराष्ट्रीय मीडिया की राय को भी सुना है कि कैसे यह नीति पूरी भारतीय अर्थव्यवस्था को एक नया आयाम देने जा रही है।

अब पाकिस्तानी मीडिया भी मोदी की तारीफ करते हुए इस कदम का समर्थन कर रहा है! पीएम मोदी के इस साहसिक और ऐतिहासिक कदम से कांग्रेस और केजरीवाल के लिए करोड़ का घोटाला करने की अब कोई उम्मीद नहीं रह गई है। इस वीडियो देखे और अधिक से अधिक शेयर करें –

देखिए विडियो: देखें किस तरह से पाकिस्तानी मीडिया पीएम मोदी के इस फैसले की तारीफ कर रही है…

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!