किसी को वश में करने का मंत्र (kisi ko vash me karne ka mantra)

Kisi ko vash me karne ka mantra: कहते हैं सच्चा प्यार कभी भी किसी से भी हो सकता है. ऐसे में ज्यादातर लोगों का प्यार एक तरफा होता है. लड़कियों के मुकाबले लड़के पहली नजर के प्यार में यकीन रखते हैं और आत्मविश्वास में कमी के कारण या इनकार से डर के कारण अपने प्यार का इज़हार नहीं कर पाते. वैसा देखा जाए तो लड़कियों को इम्प्रेस करना जितना आसान नजर आता है, हकीक़त में उतना ही कठिन होता है. बहुत से लड़के प्यार ना मिलने के कारण आत्महत्या का रास्ता चुन लेते हैं और हमेशा के लिए दुनिया को छोड़ कर चले जाते हैं. यदि आपको भी किसी से प्यार हुआ है और आप उसको इज़हार कर पाने में असमर्थ है तो आज हम आपको वशीकरण के अद्भुत उपाय और kisi ko vash me karne ka mantra बताने जा रहे हैं. लेकिन इससे पहले चलिए जानते हैं आखिर यह वशीकरण क्या है और इसका उपयोग कैसे किया जा सकता है.

तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि वशीकरण का मतलब किसी को अपने वस में करना, अपनी और आकर्षित करना या अपने इशारों पर नचाना हो सकता है. वशीकरण (Kisi ko vash me karne ka mantra) के अच्छे और बुरे दोनों ही परिणाम हो सकते हैं. जो लोग तंत्र विद्या में विश्वास रखते हैं, वह वशीकरण के तरीके जरुर आजमाते हैं. इससे हम किसी भी व्यक्ति के दिल और दिमाग को अपने काबू में कर सकते हैं और उससे अपनी मर्जी के अनुसार कोई भी काम करवा सकते हैं.

इन कामो में उपयोगी- kisi ko vash me karne ka mantra

यदि आपका कोई अपना आपसे रूठ गया है और तमाम कोशिशों के बाद भी आपकी फीलिंग्स नही समझ पा रहा तो आप उसको मनाने के लिएवशीकरण मन्त्रों का इस्तेमाल कर सकते हैं.

अगर आपको किसी से सच्चा प्यार हो गया है और वह आपके प्यार को समझ नही पा रहा या चाह कर भी आपको अपने दिल में जगह नही दे पा रहा तो आप वशीकरण मन्त्रों का इस्तेमाल कर सकते हैं.

यदि आपका कोई साथी आपसे दुश्मनी मोल ले रहा है और आपके जज्बात नही समझ पा रहा तो आप वशीकरण की सहायता से उसको अपने कंट्रोल में कर सकते हैं.

यदि आप अपना काम किसी दुसरे व्यक्ति से करवाना चाहते हैं और वो आपका काम करने से इनकार कर रहा है तो आप वशीकरण मंत्रो की सहायता से अपना काम उससे आसानी से करवा सकते हैं.

नौकरी पाने के लिए या अपना खोया प्यार वापिस पाने के लिए भी वशीकरण उपयोगी हो सकता है.

वशीकरण मंत्र- kisi ko vash me karne ka mantra

”ॐ नमः काम-देवाय।

सहकल सहद्रश सहमसह लिए वन्हे धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु,

दक्ष दक्षु-धर कुसुम-वाणेन हन हन स्वाहा।”

मंत्र सिद्धि विधि- kisi ko vash me karne ka mantra

इस मंत्र के उचार्ण या सिद्धिकर्ण के लिए सबसे पहले सिंदूर में कुछ बूंदे पानी की मिला लें.

इसके बाद आप आनार के वृक्ष की टहनी लें और उसका कलम की तरह इस्तेमाल करके पान के पत्ते के ऊपर सिंदूर से उस व्यक्ति का नाम लिखें, जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं.

अब दो इलाइची लें और उन्हें अपने सिर के ऊपर से सात बार वार लें.

इसके बाद आप इन इलाइचिओं को पान के पत्ते के ऊपर रख दें और मंत्र का 186 बार जाप करें.

अब चावल के कुछ दानों को हाथ की हथेली में रख कर फूंक मार दें और इन्हें पान के पत्ते के ऊपर रख दें.

अब सब सामगी को एक साथ पान के पत्ते में रख कर लाल धागे से बाँध दें.

इस सामग्री को किसी नदी या झील के किनारे लेजा कर दबा दें. इससे आप व्यक्ति को अपनी ओर आकर्षित कर लेंगे.