लड़की पटाने के मंत्र (Ladki patane ka mantra)

Ladki patane ka mantra: इस दुनिया में दो तरह के लोग जीते हैं एक तो आस्तिक यानि भगवान में विश्वास रखने वाले और दुसरे नास्तिक जो भगवान में विश्वास नहीं रखते. लेकिन इसके इलावा भी इंसानों की एक श्रेणी है. इस श्रेणी के लोग भगवान के साथ साथ काला जादू या टोने टोटके, मंत्र, वाशिकर्ण आदि में विश्वास रखते हैं. दुनिया में ऐसी कोई चीज़ नही है जिसका उपाय टोने टोटके से संभव ना हो.

आपको बता दें कि टोने टोटके भी दो तरह के होते हैं. एक तो अच्छे और दुसरे बहुत बुरे. वहीँ आज हम आपको ladki patane ka mantra बताने जा रहे हैं. यह एक तरह का टोना टोटका ही है लेकिन इसका कोई भी दुष परिणाम नहीं है. तंत्र विद्या जैसी चीज़ों का धरती पर अस्तित्व होना आम बात है. कुछ लोग तंत्र मंत्र में विश्वास रखते हैं और कुछ लोग इन सब चीज़ों को बेफालतू समझते हैं.

Ladki patane ka mantra

देखा जाए तो आज के अधिकतर लड़के लड़कियां पटाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं. लेकिन लड़कियां ऐसी टेडी खीर है, जो तमाम कोशिशो के बाद भी उन्हें घास नहीं डालती. ऐसे में बहुत से लड़के डिप्रेशन का शिकार बन जाते हैं. लेकिन आज हम आपको ladki patane ka mantra hindi mein बता रहे हैं. इन तरीकों को अपना कर आप किसी भी लड़की को अपने वश में कर सकते हैं या अपनी रूठी हुई प्रेमिका को वापिस पा सकते हैं. यदि आपकी प्रेमिका आपसे लंबे अरसे से नराज है तो यह मंत्र आपके लिए रामबाण साबित होंगे.

वशीकरण मंत्र (Ladki patane ka mantra)

तेल-तेल महातेल! दूखूं री मोहिनी तेरा खेल
लौंग, लौंगा, लौंगा! बैर एक लौंग मेरी आती-पाती
दूसरी लौंग दिखाए छाती, रूठे को मना लाए, बैठे को उठा लाए!
सोए को जगा लाए, चलते-फिरते को लिवा लाए
आकाश जोगनी, पताल का सिद्ध!
(वश करने वाले का नाम) को लाग लाग री मोहिनी, तुझे भैरों की आन!!

मंत्र सिद्धिकर्ण समय -Ladki patane ka mantra

Ladki patane ka mantra

ऊपर दिया गया वशीकरण मंत्र लड़कों के लिए बेहद उपयोगी है. इसके इस्तेमाल से लड़के किसी भी लड़की को आसानी से अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं. परंतु इस मंत्र का इस्तेमाल आप तभी करें, यदि आपकी मोहब्बत सच्ची हो और आप उसके लिए कुछ भी कर सकते हो. क्यूंकि इस मंत्र का उचार्ण यदि किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए किया जाए तो इससे आपको कईं तरह की समस्याओं से जूझना पड़ सकता है.

आपको बता दें कि इस मंत्र के जाप से आपको अजीबो गरीब घटनाएं देखनी पड़ सकती है लेकिन आप अपना धैर्य बनाए रखें. इस मंत्र के उचार्ण के दौरान हो सकता है आपको डरावने सपने नजर आये या फिर आपको अलग अलग किस्म की आवाजें भी सुनाई दे सकती है. इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आप चंद्र ग्रहण का इंतज़ार करें. चंद्र ग्रहण की रात से ही इसका उचार्ण शुरू कर दें. इसके बाद हर गुरूवार और मंगलवार रात 11 बजे इसको दोहराए.

मंत्र सिद्ध करने की विधि – Ladki patane ka mantra

इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आपको हर मंगलवार और गुरुवार की रात्रि को नहाना होगा. नहाने के बाद करीब 11 बजे आपको इसका उचारन शुरू करना होगा. इसके लिए आप एक चौकी पर लाल कपड़ा बिछा लें और उसपर चावल के कुछ दाने, सिन्दूर और लड़की का फ़ोटो रख लें. फ़ोटो के पीछे लाल रंग से लड़की का नाम जरुर लिखा रहना चाहिए. अब मंत्र की शुरुआत में आप लड़की की तस्वीर पर सिन्दूर और चावल से तिलक करें. और बताये गए मंत्र का 1008 बार सच्चे मन से जाप करें. लगातार 11 हफ़्तों तक इस मंत्र के जाप से वह लड़की आपकी ओर आकर्षित हो जाएगी.