43 साल की उम्र में इन अभिनेत्रियों का फिगर है सबसे आकर्षक, देखिए इनकी तस्वीरें

एक समय था जब बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस के अभिनय को देखा जाता था और उनका फिगर कोई मैटर नहीं करता था लेकिन आज का दौर कुछ और है. आज के समय में हीरोइन वही है जो खूबसूरती और फिगर से मेनटेन हो वरना एक्टिंग पर इतना ध्यान नहीं दिया जाता. बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनकी खूबसूरती, फिटनेस और अभिनय सबकुछ बहुत ही उम्दा है. उन्हें लोग शुरु से पसंद करते आए हैं और उनके लटके-झटकों पर सभी ने अपना दिल हारा है. उन अभिनेत्रियों की उम्र 40 के पार है लेकिन इनका फिगर देखकर आपको ये 20 साल की लड़कियां लगेंगी जिनको भी ये एक्ट्रेसेस मात दे सकती हैं. 43 साल की उम्र में इन अभिनेत्रियों का फिगर है सबसे आकर्षक, इनकी तस्वीरें देखकर आप भी अपने होश खो सकते हैं.

43 साल की उम्र में इन अभिनेत्रियों का फिगर है सबसे आकर्षक

1. मलाइका अरोड़ा

43 साली की उम्र में मलाइका आज भी 20 साल की लड़कियों को मात देने का दम रखती हैं. इन्होंने बहुत सारी फिल्मों में कई आइटम नंबर किए हैं और इनके लचकते फिगर को लोगों ने खूब पसंद किया है. ये हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. ये नियमित रूप से सुबह और शाम 2-2 घंटे एक्सरसाइज करती हैं.

2. सुष्मिता सेन

43 साल की सुष्मिता सेन ने आज भी शादी नही की लेकिन वे तीन बेटियों की सिंगल मदर हैं. उन्हें गोद लेकर पाल रही हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर उन बेटियों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन्होंने मैं हूं ना, सिर्फ तुम, बीवी नंबर-1, चिंगारी, मैंने प्यार क्यों किया, दस्तक, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, समय, आंखे, नो प्रोबलम, वास्तुशास्त्र जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सुष्मिता सेन अपने आकर्षक फिगर के लिए बहुत ज्यादा सहज रहती हैं.

3. शिल्पा शेट्टी

साल 1975 में जन्मी शिल्पा शेट्टी की फिटनेस से तो आप सभी वाकिफ ही होंगे. इनकी पॉपुलैरिटी आज भी कम नहीं है. शिल्पा ने बाजीगर, धड़कन, रिश्ते, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, लाइफ इन अ मेट्रो, आग, गैमबर, छोटे सरकार, परदेसी बाबू और फरेब जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. ये अपनी हेल्थ का बहुत ख्याल रखती हैं और योगा करने में सबसे आगे हैं.

4. मल्लिका शेरावत

साल 1976 में जन्मी मल्लिका शेरावत एक हरियाणवी छोरी हैं. 41 साल की उम्र में भी मल्लिका जवान ही नजर आती हैं और वे अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए योगा-एक्सरसाइज जैसी कई क्रियाएं करती रहती हैं. ये अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए पहचानी जाती हैं. इन्होंने मर्डर, हिस्स, डर्टी पॉलिटिक्स, द मिथ, डबल धमाल, प्यार के साइड इफेक्ट्स, गुरु और वेलकम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

5. ट्विंकल खन्ना

साल 1974 में पूणे में जन्मी ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी हैं. इन्हें दो बच्चे भी हैं और इनकी उम्र 43 साल है लेकिन इऩकी फिटनेस आप इनके सोशल अकाउंट्स पर देख सकते हैं. इन्होंने फिल्म बरसात (1995) से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद इन्होने जान, बादशाह, इतिहास, जोरू का गुलाम, लव के लिए कुछ भी करेगा और जब प्यार किसी से होता है जैसी फिल्मों में काम किया है.