बॉलीवुड में दोस्ती के लिए मशहूर हैं ये 7 जोड़ियां, ये हैं एक दूसरे के बेस्ट फ्रैंड

बॉलीवुड के लिए लोगों की एक धारणा हैं कि यहां सारे स्टार्स एक दूसरे की शोहरत से जलते हैं और सिर्फ कैमरे के सामने दोस्ती का दिखावा करते हैं। अगर आप की भी अपने स्टार्स को लेकर ऐसी ही राय है तो आपको बता दें कि ये बात बिल्कुल भी सही नहीं है। हालांकि आपने स्टार्स की Ugly fight देखी होगी, लेकिन बॉलीवुड में दोस्ती भी हमेशा जमकर हुई। ऐसे एक दो नहीं बल्कि कितने ऐसे स्टार्स हैं जो कंपटीटर होते हुए भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। आइये आपको बताते हैं ऐसे कुछ जोड़ीदारों के नाम।

ऐश्वर्या राय-प्रीति जिंटा-


जी हां बला की खूबसूरत ऐश और डिंपल क्वीन प्रीति सालों से एक दूसरे की बेस्टफ्रेंड हैं। हालांकि वो कभी किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आईं, लेकिन दोनों एक दूसरे की तारीफ करने से कभी पीछे नहीं हटती। प्रीटी ने एक बार ऐश के लिए कहा था कि फिल्म में ऐश की ब्यूटी देखकर उन्हें क्रश हो गया है। यहां तक की प्रीति ने 2008 में बच्चन परिवार के साथ वर्ल्ड टूर भी किया था।

अजय-सलमान-


वैसे तो सलमान खान की दोस्ती पूरे बॉलीवुड में मशहूर है, लेकिन उनकी सबसे अच्छी बॉडिंग अजय देवगन के साथ बैठती है। इतना ही नहीं संजय दत्त मिलकर ये तिकड़ी पूरी करते हैं। जब भी इन्हें मौका मिलता है ये एक दूसरे की फिल्म को प्रमोट करने के साथ साथ फिल्म में कैमियो करते भी नजर आते हैं।

अक्षय कुमार-यो यो हनी-

जी हां यो यो हनी सिंह और खिलाड़ी कुमार भी हैं बैस्ट बडीज। हालांकि इनकी दोस्ती भी बहुत खुलकर सामने नहीं आती, लेकिन फिर दोस्ती को दिखावे की जरुरत नहीं होती। यो यो की दोस्ती का आलम ये है कि अक्षय के लिए एक गाने को रिकॉर्ड करने के लिए उन्होंने अपनी अमेरिका की ट्रिप रोक दी थी और अपने बेस्ट फ्रेंड के लिए उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन तीन गाने दिए थे।

रणबीर कपूर-आदित्य रॉय कपूर-

कपूर-कपूर भाई-भाई तो सही है, लेकिन ये दो हैंडसम कपूर भाई नहीं बल्कि बैस्ट फ्रैंड हैं। ऐसा कहा जाता है कि आशिकी फेम आदित्य का जब दिल टूटा था तो रणबीर ने उनका बहुत ख्याल रखा था और उसके बाद ये जवानी है दीवानी में बनी और आदि की दोस्ती सिर्फ पर्दे पर एक्टिंग नहीं बल्कि सच्चाई थी। दोनों को अक्सर साथ में मस्ती करते देखा गया है।

श्रूती हसन-तम्मना भाटिया-

दक्षिणी ब्यूटी गर्ल्स एक दूसरे के बेहद करीब हैं। कई बार ये दोनों एक दूसरे के प्रोजेक्ट में ही रिप्लेस कर दी जाती हैं, लेकिन इससे इनकी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता। इस बात से ही दिखता है कि सच्ची दोस्ती में जलन की कोई जगह नहीं होती।

सलमान-प्रीति-

अक्सर फिल्मों में सात काम करते करते स्टार्स के बीच एक अलग तरह की नजदीकियां बढ़ जाती हैं। ऐसा ही कुछ सलमान और प्रीति के साथ है, फर्क सिर्फ इतना है कि इसमें कुछ भी रोमांटिक नहीं है बल्कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। इनकी ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री भी दर्शकों को हमेशा पसंद आई। सलमान ने प्रीति की हर कदम पर एक सच्चे दोस्त की तहर मदद की है। इनकी दोस्ती भी सबके लिए मिसाल है।

अर्जुन कपूर-रनवीर सिंह-

हम गुंडे हैं….जी बॉलीवुड के ये दो गुंडे रियल लाइफ में भी बेस्ट फ्रेंड हैं। रणवीर का रवैया तो जग जाहिर है कि वो जिससे भी प्यार जताते हैं जी भरके जताते हैं तो वहीं अर्जुन कपूर भी रणवीर के साथ जमकर मस्ती करते हैं। यहां तक की कॉफी विथ करण शो में मजाक मजाक में अर्जुन ने दीपिका पर रणवीर को उनसे छीनने का आरोप लगाया था।