ये हैं फिल्म इंडस्ट्री की 5 सबसे महंगी लेडी सिंगर, खूबसूरती में देती हैं हीरोइनों को टक्कर   

हमारी फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे सिंगर्स की कमी नहीं है. इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक दिग्गज आवाज़ हैं जिनकी दुनिया दीवानी है. सोनू निगम, उदित नारायण, सुनिधि चौहान, श्रेया घोषाल आदि कुछ ऐसे ही बेहतरीन सिंगर्स के उदाहरण हैं. इनके आवाज़ ने लोगों के दिलों पर एक ख़ास छाप छोड़ी है. आवाज़ सुनते ही लोग इन्हें पहचान लेते हैं. अपने मेहनत की दम पर ये लोग आज एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गए हैं. फीमेल सिंगर्स की बात की जाए तो बॉलीवुड में अनेकों ऐसी सिंगर्स मौजूद हैं जो कि ना सिर्फ अपनी आवाज़ के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. वो दौर गया जब सिंगर्स पर्दे के पीछे ही रह जाते थे. अब जमाना बदल गया है. आज के ज़माने के सिंगर अपनी आवाज़ के साथ-साथ अपने लुक्स पर भी खासा ध्यान देते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की 5 ऐसी फीमेल सिंगर से मिलवाने जा रहे हैं जो खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं है और ये सिंगर्स इंडस्ट्री की सबसे महंगी लेडी सिंगर कहलाती हैं.

श्रेया घोषाल

श्रेया घोषाल बॉलीवुड की सबसे मशहूर सिंगर हैं. श्रेया ने बहुत ही छोटी उम्र में गाना शुरू कर दिया था. टीवी शो ‘सारेगामापा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रेया बेहद खूबसूरत हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि वह एक गाने के लिए तकरीबन 20 लाख रुपये चार्ज करती हैं. बता दें, साल 2015 में श्रेया ने शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी.

सुनिधि चौहान

सुनिधि चौहान भी बॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर हैं. सुनिधि ने मात्र 4 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था. उन्होंने 12 साल की उम्र में फिल्म ‘शास्त्र’ से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. 18 साल की उम्र में सुनिधि ने पहली शादी की जो सफल नहीं रही. उसके बाद उन्होंने हितेश सोनिक से साल 2012 में दूसरी शादी रचाई. सुनिधि दिखने में बेहद ग्लैमरस हैं और एक गाने के लिए लगभग 12 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

नेहा कक्कड़

नेहा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से की थी. यहां से रिजेक्शन मिलने के बाद उन्होंने कड़ी मेहनत की और आज वह जिस मुकाम पर हैं उससे हर कोई वाकिफ है. आज नेहा बॉलीवुड की सबसे हिट और ग्लैमरस लेडी सिंगर हैं. आजकल वह इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आ रही हैं. बता दें, नेहा प्रत्येक गाने के लिए 10 से 12 लाख चार्ज करती हैं.

अलीशा चिनॉय

अलीशा चिनॉय भी अपनी खूबसूरती और प्यारी आवाज़ के लिए जानी जाती हैं. अपने पूरे फिल्मी करियर में उन्होंने हमें कई हिट गाने दिए हैं. उनका ‘मेड इन इंडिया’ सांग लोग आज भी गुनगुनाते हैं. बता दें, अलीशा का भी नाम बॉलीवुड की सबसे महंगी और खूबसूरत सिंगर में शुमार होता है. वह एक गाने के लिए 7 से 8 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

मोनाली ठाकुर

मोनाली ठाकुर एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन अभिनेत्री भी हैं. उन्होंने फिल्म ‘लक्ष्मी’ में अपने दमदार अभिनय से सबको चौंका दिया था. मोनाली ने भी अपने करियर की शुरुआत सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से बतौर कंटेस्टेंट की थी. आज वह बॉलीवुड की एक फेमस सिंगर हैं और एक गाने के लिए 4 से 5 लाख रुपये लेती हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.