यूथ आइकॉन को बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल से ज़रूर सीखनी चाहिए ये 4 बातें, ज़रूर जानिए

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल यानी आलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जी हां, आलिया ने जिस तरह से इतनी कम उम्र में कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ी हैं, वो हर किसी के बस की बात नहीं है। आलिया बहुत ही ज्यादा हैप्पी और मस्ती से भरपूर रहती हैं, जिसकी वजह से उन्हें चुलबुली कहा जाता है। इतना ही नहीं आलिया का रोल भी फ़िल्मो में ज्यादातर चुलबुली लड़की का ही होता है। आलिया अपने करियर में वो सब हासिल कर लिया है, जिसकी उन्हें चाह थी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आलिया भट्ट जितनी ज्यादा अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं, उससे कहीं ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। जी हां, आलिया अपनी लाइफ में हर चीज़ को लेकर चर्चा में रहती है। बता दें कि आलिया का नाम इन दिनों रणबीर कपूर के साथ जुड़ रहा है। रणबीर को लेकर आलिया काफी ज्यादा सीरियस नज़र आती हैं। आलिया जितनी ज्यादा चुलबुली है उतनी ही ज्यादा समझदार भी हैं। इसलिए देश के युवा को आलिया से कुछ बातें सीखनी चाहिए। तो चलिए जानते हैं कि आलिया से क्या बाते युवाओं को सीखनी चाहिए?

1. अपने लक्ष्य के प्रति रहे समर्पित – आलिया अपने लक्ष्य से कभी भी नहीं भटकी। यही वजह से है कि उन्होंने छोटी से उम्र में अपने काम से अपना नाम बना लिया है। आलिया से युवाओं को यह सीखना चाहिए कि चाहे कुछ भी हो लेकिन अपने लक्ष्य से नहीं भटकना चाहिए, क्योंकि आप जितना अपने लक्ष्य के प्रति जितना ज्यादा समर्पित रहेंगे उतनी ही ज्यादा कामयाबी आपको मिलेगी।

2. सफलता उम्र की मोहताज नहीं – कई बार युवाओं को को कई लोग यह बोलकर ताना मारते हैं कि पहले बड़े हो जाओ फिर करना इतनी बड़ी बड़ी बातें। लेकिन आलिया ने यह साबित कर दिया कि अगर आपके पास जोश और जज्बा दोनों है तो कामयाब होने के लिए आपको उम्र का मोहताज नहीं होना पड़ेगा। जी हां, आलिया ने इतनी कम उम्र में बुलंदियों को छुआ है, इससे युवाओं को सीखना चाहिए।

3.सिचुएशन को हैंडल करना – आलिया से हर युवा को सिचुएशन को हैंडल करना सीखना चाहिए। जी हां, कई बार लोगों ने आलिया का मज़ाक उड़ाया है, लेकिन आलिया ने बेहद सूझ बूझ के साथ आलोचकों का मुहं बंद कराया है। आलिया का मानना है कि हर सिचुएशन को अलग ढंग से हैंडल करना चाहिए। इसलिए युवाओं को अपने अंदर उस खूबी का विकास करना चाहिए, ताकि वो किसी भी सिचुएशन में हार नहीं माने।

4.बिंदास मिजाज – आलिया भट्ट हमेशा बिंदास मिजाज से रहती हैं। आलिया को अपने काम पर बहुत ही ज्यादा भरोसा है, जिसकी वजह से वो अक्सर बिंदास रहती हैं। आलिया अगर किसी को जवाब देती भी है तो भी बिंदास अंदाज़ से। इसलिए देश के युवाओं को आलिया से यह सीखना चाहिए कि हमेशा अपने काम पर फ़ोकस करो और वो भी बिंदास होकर।

देश की यूथ आइकॉन को आलिया की इन 4 खूबियों को ज़रूर सीखना चाहिए, क्योंकि यह उनके करियर और उनकी पर्सनालिटी के विकास के लिए काफी ज़रूरी है।