अमिताभ बच्चन की आने वाली 5 बड़ी फिल्में, दूसरे नंबर वाली का सबको है इंतजार

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हर जनरेशन के फेवरेट हैं ऐसा इसलिए क्योंकि उऩका अभिनय बड़ों से लेकर बच्चे तक उनकी फिल्मों को पसंद करते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ जी को हर कोई पसंद करता है और आज 75 साल की उम्र में भी वे किसी नौजवान की तरह काम करते हैं. उनके पास बैक टू बैक फिल्मों की लाइन लगी है अब उनकी कुछ ऐसी फिल्में आने वाली हैं जिनसे इनके करियर का इतिहास ही बदल जाएगा. अमिताभ बच्चन के अभिनय की कायल पूरी दुनिया है और उऩ्होंने सबसे ज्यादा ब्लॉकबस्टर फिल्मों से बॉलीवुड को एक अलग मुकाम दिया है. आज भी उनके पास पांच फिल्में हैं जिनकी शूटिंग वो एक के बाद एक कर ही रहे हैं. अमिताभ बच्चन की आने वाली 5 बड़ी फिल्में, हमेशा व्यस्त रहने वाले अमिताभ बच्चन के पास इन फिल्मों की लाइऩ है.

अमिताभ बच्चन की आने वाली 5 बड़ी फिल्में

अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी ऐसी फिल्मों में काम कर रहे हैं जो आज के युवा करने में भी असहज महसूस करेंगे. वे ऐसी उम्र में एक्शन फिल्में कर रहे हैं और इनकी आने वाली फिल्में भी एक्शन से भरपूर है.

1. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

इस दीपवली पर आमिर खान फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ लेकर आ रहे हैं जिसमें अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में कटरीना कैफ और सना फातिमा शेख भी हैं. फिल्म 18वीं शताब्दी में अंग्रेजों की गुलामी के दौरान की है. फिल्म का ट्रेलर खूब वायरल हो रहा है और सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि ऐसी फिल्म बहुत समय बाद और बॉलीवुड में शायद पहली बार देखने को मिलेगी.

2. ब्रम्हास्त्र

आयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ अमिताभ बच्चन का किरदार बहुत ही ज्यादा एक्शन से भरपूर होगा. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी मुख्य किरदार में होंगे. इस फिल्म का लोगो को इंतजार लोगों को बेसब्री से है, और ये फिल्म साल 2019 के अप्रैल में रिलीज होगी.

3. आंखे 2

निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म आंखे की अपार सफलता के बाद अमिताभ बच्चन अब आंखे-2 में नजर आएंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा कई और सितारे भी नजर आएंगे. ये फिल्म भी अगले साल ही फ्लोर पर आ जाएगी. फिल्म का थीम एक्शन और ड्रामा पर आधारित होगी.

4. बदला

आपने अक्सर अमिताभ बच्चन को एक्शन फिल्मों में देखा होगा. अब वे फिल्म बदला में नजर आएंगे और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ तापसी पन्नू और अमृता सिंह भी नजर आएंगे. इस बेहतरीन और एक्शन फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और अगले साल 2019 में ये फिल्म रिलीज हो जाएगी.

5. झुण्ड

मराठी फिल्म सैराट के प्रोड्यूसर नागराज मंजूले के साथ अमिताभ बच्चन मिलकर एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं. इऩ्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं. ये ही एक फिल्म झुण्ड बनाने जा रहे हैं जिसमें अमिताभ बच्चन को कास्ट किया जाएगा. अभी इस बारे में बात हो रही है इस फिल्म पर अगले साल काम होगा और ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.