ये खूबसूरत लड़की बन सकती है सलमान खान की भाभी, देखिए इनकी दिलचस्प तस्वीरें

बॉलीवुड में बहुत कम ही होते हैं जो अपने रिश्ते को निभा पाएं वरना ज्यादातर कुछ साल साथ रहने के बाद तलाक ले लेते हैं. इन सेलिब्रिटीज की लाइफ हमेशा चर्चा में रहती हैं फिर उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या फिर निजी जिंदगी हो, उनका कुछ भी पर्सनल नहीं होता. कुछ सेलिब्रिटी के जीवन में शादी एक बड़ा सवाल होता है जैसे कि सुपरस्टार सलमान खान, जिनकी शादी का सवाल इंटरनेशनल बन गया है और हर कोई उनसे यही सवाल पूछता है, क्योंकि सलमान की उम्र 52 साल हो गई है और शादी के लिए वे गंभीर नहीं है जबकि उन्ही के भाई अरबाज खान अब दूसरी शादी करने जा रहे हैं. कभी मलाइका अरोड़ा के ऊपर जान देने वाले अरबाज दूसरी शादी करने के इंतजार में हैं. ये खूबसूरत लड़की बन सकती है सलमान खान की भाभी, जो कई बार अरबाज के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ चुकी हैं.

ये खूबसूरत लड़की बन सकती है सलमान खान की भाभी

51 साल के फिल्म अभिनेता-निर्देशक अरबाज खान अब दूसरी शादी की तैयारी में हैं.

साल 2017 में अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद अरबाज का नाम किसी दूसरी लड़की के साथ जुड़ रहा है. इनका नाम है जॉर्जिया जो किसी अप्सरा से कम नहीं है. अरबाज खान की गर्लफ्रेंड विदेशी मॉडल हैं, और अपने काम में व्यस्त भी रहती हैं लेकिन जब भी समय मिलता है तो अरबाज के साथ नजर आ जाती हैं.

जॉर्जिया अब अरबाज के साथ अक्सर पाई जाती हैं फिर वो फिल्म लवयात्री का प्रीमियर हो या फिर गणेश पूजा, हर जगह वे अरबाज का साथ देने के लिए उपस्थित रहती हैं. खबरों के मुताबिक अरबाज जल्दी ही जॉर्जिया से शादी कर सकते हैं और सलमान को एक बार फिर खूबसूरत भाभी मिल जाएंगी.

जॉर्जिया लंबे समय से भारत में रह रही हैं और वे सोशल मीडिया हो या फिर फिटनेस सभी में हमेशा सक्रिय होती है. अब देखना ये है कि अरबाज खान और जॉर्जिया कब तक शादी करेंगे ये बड़ा सवाल बन चुका है, और सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली कुछ तस्वीरों से पता चलता है कि वे भी मलाइका को भूलकर अपनी जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुके हैं.

20 साल पहले हुई थी पहली शादी

साल 1995 में अरबाज खान और मलाइका की मुलाकात हुई थी और इन्होंने साल 1998 में शादी कर ली थी.

इनकी शादी के चार सालों के बाद इन्हें एक बेटा अरहान खान हुआ जो अब अरबाज के साथ तो कभी मलाइका के साथ रहता है. मलाइका अपने करियर में बहुत से आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं जबकि अरबाज के हिस्से कुछ फ्लॉप फिल्में ही आईं लेकिन फिर भी अरबाज ने दबंग और दबंग-2 जैसी सुपरहिट फिल्मों में अहम किरदार निभाया है. आपको बता दें कि फिल्म दबंग-2 का निर्देशन भी अरबाज ने ही किया था.अरबाज खान और मलाइका के तलाक का अहम मुद्दा इऩ्होंने अपनी खुशी से अलग होना बताया था और इसमें दोनों की मंजूरी आसानी से आई थी. इन्हें पहले कुछ समय साथ रहने का मौका दिया गया लेकिन तीन महीनों के बाद भी ये एक-दूसरे के साथ कंफर्ट नहीं रहे तो इनका तलाक स्वीकार कर लिया गया.