डोनाल्ड ट्रंप को पाकिस्तानी बता रहा यह न्यूज चैनल, नाम था – ‘दाऊद इब्राहिम खान’, देखिए VIDEO

नई दिल्ली – पाकिस्तान की मीडिया ने अमेरिका के अगले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर अजीबोगरीब दावा किया है। पाकिस्तानी न्यूज चैनल डोनाल्ड ट्रंप को ‘पाकिस्तानी’ बता रहा है। पाकिस्तान के न्यूज चैनल नयो न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्रंप का जन्म पाकिस्तान में ही हुआ था और उनका नाम दाउद इब्राहिम खान था। 9 नवंबर को डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति चुने गए। उन्‍होंने डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन को मात दी है। वे अमेरिका के 45वें राष्‍ट्रपति हैं। Donald trump born in Pakistan.

वीडियों में दिखी ट्रंप के बचपन की तस्वीर –

पाकिस्तानी न्यूज चैनल नियो न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में सोशल मीडिया पर आई जानकारी के हवाले बताया कि ट्रंप का जन्म पाकिस्तान में ही हुआ था और उनका नाम दाउद इब्राहिम खान था। एंकर सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही ट्रंप के बचपन की कहानी और कुछ फोटोज दिखाती दिख रही है।

दुनिया के लिए जैसे डोनाल्ड ट्रंप के जीतने की खबर हैरान कर देने वाली थी वैसे ही यह खबर भी सभी लोगों को चौंका रही है। खबर में बताया गया है कि ट्रंप पाकिस्तान में 14 जून 1946 को पैदा हुए। खबर के मुताबिक, पाकिस्तान के वजीरिस्तान से ट्रंप ने शुरुआती पढ़ाई की थी।

न्यूज चैनल का मानना है कि ट्रंप के माता-पिता कार एक्सीडेंट में मारे गए थे। बताया गया है कि इंडो अमेरिकन सैनिक कैप्टन स्टॉकडेल उन्हें अपने साथ लंदन ले गए। वहां से ट्रंप फैमली ने ट्रंप को गोद लिया था। पाकिस्तान में डोनाल्ड ट्रंप के इस कहानी के बारे में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

पाकिस्तान में कुछ लोग ट्रंप के बारे में कुछ अनोखी जानकारियां शेयर कर रहे हैं। ये बातें आपको बेसिर पैर की ही लगेंगी, लेकिन सोशल मीडिया ही नहीं, बल्कि टीवी पर इन्हें लेकर एक रिपोर्ट दिखाई गई है।

देखिए ट्रंप को पाकिस्तानी बताने वाले इस न्यूज चैनल का वीडियो

https://youtu.be/0f0mjZnumTA

Leave a Reply

Your email address will not be published.