खूबसूरती में श्वेता तिवारी से 4 कदम आगे है उनकी बेटी, यकीन नहीं तो देखिए तस्वीरें

कहते हैं पहले के जमाने में जब लड़की के पिता रिश्ता लेकर लड़के वालों के घर जाते थे तो लड़की की खूबसूरती उसके पिता या माता की चेहरे से मांपा जाता था. क्योंकि अगर माता-पिता दिखने में अच्छे होते हैं तो उनकी संतान भी उनकी तरह ही होंगी. इस बात को कोई माने या ना माने लेकिन छोटे पर्दे की अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी ने ये साबित कर दिया है. श्वेता तिवारी बेहद खूबसूरत हैं और एक समय था जब छोटे पर्दे की रौनक हुआ करती थीं और अब उनकी बेटी इस परंपरा को आगे बढ़ा रही है. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने हाल ही में रेड कलर के लहंगे में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वे गजब की खूबसूरत लग रही हैं. खूबसूरती में अपनी मां श्वेता तिवारी से 4 कदम आगे है उनकी बेटी, सोशल मीडिया पर पलक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और उनकी फैन फॉलोविंग भी बढ़ी है.

खूबसूरती में श्वेता तिवारी से 4 कदम आगे है उनकी बेटी

साल 2001 में कसौटी जिंदगी की सीरियल में अपने अभिनय और खूबसूरती से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की छोटी सी बेटी पलक अब बड़ी हो गई हैं. 8 अक्टूबर, 2000 को मुंबई में जन्मी पलक तिवारी अब बहुत जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यु करने वाली हैं. फिल्म तारे जमीं पर के स्टार दर्शील सफारी के अपोजिट पलक नजर आएंगी. इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट बहुत जल्दी ही होने वाली है. इस फिल्म से श्वेता तिवारी की किस्मत तय होगी अगर उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनका अभिनय लोगों को पसंद आया तो वे बॉलीवुड की दूसरी आलिया भट्ट बन सकती हैं लेकिन अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो शायद इऩ्हें भी अपनी मां श्वेता की तरह छोटे पर्दे का रुख करना पडे. अब रिस्क तो इसमें भी है कि छोटे पर्दे पर भी वे अपनी मां की तरह पॉपुलर हो या ना हो, इसलिए इस फिल्म के बाद ही तय होगा कि पलक का आने वाला भविष्य क्या है.

वैसे आपको बता दें पलक तिवारी श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं. श्वेता तिवारी घरेलू हिंसा का शिकार हुईं और साल 2007 में उन्होंने राजा चौधकी को तलाक दे दिया, मगर उनकी बेटी श्वेता के हक में ही आई. इसके बाद श्वेता तिवारी ने अभिनेता अभिनव कोहली से साल 2010 में शादी की, जिनसे उन्हें साल 2017 में एक बेटा हुआ. अब श्वेता अपने पति बेटे और बेटी पलक के साथ एक खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.

पलक तिवारी फिलहाल अपनी पढ़ाई के साथ-साथ मॉडलिंग कर रही हैं और बॉलीवुड में डेब्यु की तैयारी में भी लगी हुई हैं. श्वेता ने मीडिया को बताया था कि पलक इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर रही हैं.

पलक तिवारी जब फिल्मों में जब आएंगी तब आएंगी लेकिन स्टार वाला स्टारडम उनका अभी से है. पलक के इंस्टाग्राम पर कई हजार फॉलोवर्स हैं और उनकी हर तस्वीर पर फैंस के पॉजिटिव कमेंट्स भी आते हैं.

पलक तिवारी ने ये फोटोशूट कुछ समय पहले गणेश चतुर्थी के दौरान करवाया था. इन तस्वीरों में पलक ने रेड कलर का लहंगा पहना है जिसमें वे अपनी मां को भी खूबसूरती में पीछे छोड रही हैं.