प्रियंका चोपड़ा की जेठानी हैं लाखों दिलों की धड़कन, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने होने वाले ससुराल वालों के साथ खूब एंजॉय कर रही हैं. प्रियंका और निक की सगाई के बाद लोग उन्हें खूब बधाईयां दे रहे थे उऩमें से उनकी जेठानी जो कि अमेरिकन एक्ट्रेस हैं उन्होंने भी बधाई दी और उनकी सगाई में खूब डांस भी किया था. सेलिब्रिटी के रूप में प्रियंका निक की सगाई में एक्ट्रेस सोफी टर्नर भी मौजूद थीं जो निक के बड़े भाई जॉय जोनस की होने वाली लाइफ पार्टनर हैं. जहां पूरी दुनिया ने उन्हें बधाई दी वहीं सोफी ने भी अपने फ्यूटर ब्रदर एंड सिस्टर इन लॉज़ को बधाई दी. आपको बता दें कि सोफी कोई आम चेहरा नहीं बल्कि हॉलीवुड का चर्चित चेहरा हैं, प्रियंका चोपड़ा की जेठानी हैं लाखों दिलों की धड़कन, उनकी फैनफॉलोविंग बहुत ज्यादा है और उन्होने बहुत सी फिल्मों में काम भी किया है.

प्रियंका और निक की सगाई की बधाईयां दुनिया के हर कोने से आई वहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने भी इन्हें बधाई दीं. सोफी निक के बड़े भाई जॉय की मंगेतर हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर निक-प्रियंका की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”वे अपने देवर के लिए ऐसी देवरानी पाकर बहुत खुश हैं, परिवार में आपका स्वागत करके मैं बहुत उत्साहित हूं.” इसके बाद उन्होंने इन दोनों को टैग करते हुए लव यू लिखा. पिछले दिनों प्रियंका और निक के साथ सोफी और जॉय ने खूब मस्ती की और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. लोगों को इनकी गैंग अच्छी लगी, इन लोगों ने मैच भी देखा और बीच (Beach) पर जमकर मस्ती भी की, इनकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हैं जिसमें प्रियंका अपने होने वाले ससुरालवालों के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं. सोफी और जॉय की शादी अभी नहीं हुई है मगर बहुत समय से ये एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और आने वाले समय में ये शादी भी कर सकते हैं. हालांकि सोफी प्रियंका-निक से बहुत छोटी हैं लेकिन फिर भी ये जॉय की गर्लफ्रेंड हैं और इन्होंने अपने लव अफेयर को पब्लिकली एक्सेप्ट किया है और बहुत जल्दी ये जोड़ी भी शादी के बंधन में बंध सकती है.

21 फरवरी, 1996 को यूनाइटेड किंगडम में जन्मी सोफी के माता-पिता हॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर्स हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत अमेरिकन मॉडल के रूप में किया था इसके बाद इन्होने HBO फैंटेसी टेलिविज़न सीरीज गेम्स ऑफ थ्रोन की सन्सा स्टार्क के किरदार से अपना डेब्यु किया. सोफी की आने वाली फिल्म Dark Phoenix है. सोफी अपने ब्वॉयफ्रेंड जॉय जोनस से लगभग 7 साल छोटी हैं और लगभग 2 से 3 सालों के उन्हें डेट कर रही हैं. इऩ्होंने कुछ प्रोग्राम्स भी साथ में किये हैं और ऐसी खबरें हैं कि आने वाले समय में ये एक-दूसरे से शादी भी करेंगे. जब इन भी शादी हो जाएगी तब प्रियंका की ये जेठानी उनसे भी कहीं ज्यादा खूबसूरत होंगी, इनकी बहुत सी तस्वीरें ऐसी हैं जिनमें इनकी खूबसूरती की कोई टक्कर नहीं है, देखिए इनकी तस्वीरें.