बॉलीवुड

मोहनीश बहल की बेटी है दादी नूतन से भी ज्यादा खूबसूरत, बॉलीवुड में आते ही मचा सकती है धमाल

मोहनीश बहल बॉलीवुड के एक जाने-माने एक्टर हैं. वह अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. मोहनीश एक वर्सटाइल एक्टर हैं और अपने फिल्मी करियर में उन्होंने हीरो से लेकर विलेन तक का किरदार निभाया है. आजकल भले ही वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी एक्टिंग के लोग आज भी दीवाने हैं. मोहनीश बहल का जन्म 14 अगस्त, 1961 में हुआ था. उनकी पत्नी का नाम एकता सोहिनी है. मोहनीश और एकता के दो बच्चे हैं जिनका नाम प्रनूतन बहल और कृशा बहल है. आज के इस पोस्ट हम आपको मोहनीश बहल की खूबसूरत बेटी प्रनूतन बहल से मिलवाने जा रहे हैं. आजकल सोशल मीडिया पर प्रनूतन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दें, प्रनूतन दिखने में बला की खूबसूरत हैं. वह खूबसूरती में अपनी दादी नूतन को भी मात देती हैं.

बता दें, प्रनूतन अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात दे सकती हैं और हाल ही में आई ख़बरों के मुताबिक सलमान खान जल्द ही उन्हें बॉलीवुड में लांच करने वाले हैं. दरअसल, सलमान और मोहनीश शुरुआत से अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया है. ऐसे में उनकी खूबसूरत बेटी की नैया पार लगाने का जिम्मा सलमान ने ले लिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रनूतन पेशे से एक वकील हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें एक्टिंग करना पसंद है और मौका मिलने पर वह जरूर फिल्मों में काम करना चाहेंगी. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए प्रनूतन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं. हमें यकीन है कि ये तस्वीरें देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

मोहनीश बहल ने दर्शकों को कई बेहतरीन और हिट फिल्में दी हैं. वह पिछले दो दशकों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. हम सभी को वह आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘जय हो’ में नज़र आये थे. उसके बाद से वह किसी फिल्म में नज़र नहीं आये.

मोहनीश किसी भी किरदार को अपना बना कर करते हैं. चाहे वह अभिनेता, सह अभिनेता या फिर खलयानक का ही किरदार क्यों न हो, वह सभी किरदारों में बखूबी ढल जाते हैं. फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ-साथ हैं’ में मोहनीश द्वारा निभाए गए किरदार को लोग आज भी याद करते हैं. मोहनीश बॉलीवुड के सभी दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं. इन्होंनें सलमान खान के अलावा आमिर खान, शाहरुख़ खान, अजय देवगन और गोविंदा के साथ भी काम किया है.

आजकल मोहनीश फिल्मों से दूर हैं. काफी टाइम हो गया जब वह आखिरी बार पर्दे पर नजर आये थे. एक समाचार एजेंसी से मोहनीश ने कहा था कि वह पर्दे से दूर होने की योजना नहीं बना रहे हैं बल्कि उद्योग उन्हें इससे दूर कर रहा है. उन्होंने कहा कि मन मुताबिक काम न मिल पाने कि वजह से भी वह काम नहीं कर पा रहे हैं. आपको बता दें कि मोहनीश बहल हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री नूतन के बेटे हैं. वह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल के मौसेरे भाई हैं.

देखें तस्वीरें-

 

Back to top button