नोट बैन – केजरीवाल ने पीएम पर साधा निशाना तो, पेटीएम संस्थापक विजय शेखर ने कि केजरीवाल की बोलती बंद!

नई दिल्ली –  मंगलवार देर शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आधी रात से 500 और 1000 के नोटों के बंद करने की घोषणा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत की लड़ाई को नई ऊंचाइयां दी। हालांकि बनावटी कहानियों, प्रचार और विपक्ष के झुठे आरोपों द्वारा इस निर्णय को गलत शाबित करने का प्रयास किया जा रहा है! लेकिन, प्रधानमंत्री मोदी के इस निर्णय की उद्योग प्रमुखों, व्यापार वर्ग, किसानों, छात्रों, बुद्धिजीवियों, राष्ट्रवादी मीडिया, सोशल मीडिया और राष्ट्रीय संगठनों ने काफी सराहा है और इसे एक बोल्ड निर्णय करार दिया है। Paytm founder Vijayshekhar Sharma Thrashed Kejriwal.

लेकिन, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को प्रधानमंत्री का अपमान करने में शर्म नहीं आती। केजरीवाल यह हजम नहीं कर पा रहे हैं कि मोदी सरकार सत्ता में आने के बाद से हर पहलुओं पर सफल रही है। केजरीवाल ने आज जो ट्वीट किया है वह उनके चरित्र, प्रकृति और मस्तिष्क के विकास को स्पष्ट करता है।

दरअसल, हमेशा कि तरह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पेटीएम के विज्ञापन में छपी पीएम मोदी की तस्वीर पर सवाल उठाया था। केजरीवाल ने इस ऐड पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि पेटीएम को मोदी के नोटबंदी वाले फैसले से सबसे ज्यादा फायदा हुआ है, इसलिए उसने मोदी की तस्वीर वाला ऐड छापा है।

देखिए केजरीवाल ने क्या ट्वीट किया है –  

 

 

और यहाँ देखिए कैसे पेटीएम संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने केजरीवाल की बोलती बंद कर दी –