टीवी के इन 5 सितारों की बढ़ती उम्र के साथ निखर रहा है इनका चेहरा, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड सितारों की बात ही कुछ और है जिनकी उम्र जितनी बढ़ रही है उतना ही वे जवान होते जा रहे हैं. फिर वो सलमान खान हों, ऐश्वर्या राय हों या फिर कोई दूसरा सितारा हो लेकिन टीवी की दुनिया में भी गुड लुकिंग सितारों की कोई कमी नहीं है. टीवी शोज में काम करने वाले सितारों की भी फैन फॉलोविंग भी बॉलीवुड सितारों से कम नहीं है ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्मी सितारों को तो साल में एक या दो बार देखा जाता है लेकिन टीवी के सितारों से तो दर्शक हर दिन मिलते और देखते हैं. टीवी के हैंडसम एक्टर्स को देखकर भी लड़कियां वही क्रेजिनेस दिखाती हैं जैसे शाहरुख और सलमान को देखकर दिखाती हैं. टीवी के इन 5 सितारों की बढ़ती उम्र के साथ निखर रहा है इनका चेहरा, इनमें टीवी की एक्ट्रेस और एक्टर दोनों शामिल हैं. आप इनमें से किसके फैन हैं ?

बढ़ती उम्र के साथ निखर रहा है इनका चेहरा

1. हिना खान

हिना खान को जब ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया था तब वे 21 साल की थीं और ये शो 9 साल पहले आता था. आज हिना खान बिग बॉस-11 जैसा बड़ा शो कर चुकी हैं और 30 साल की उम्र में भी वे बहुत ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड नजर आती हैं. हिना खान बिग बॉस-11 के अलावा खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भी नजर आ चुकी हैं.

2. अनीता हस्सनान्दनी

कभी सौतन कभी सहेली से टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनीता आज एकता कपूर की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. 37 साल की उम्र में अनीता अपने एक्टिंग करियर से बहुत खुश हैं और इन्होंने काव्यांजलि, ये हैं मोहब्बतें सीरियल के अलावा ये दिल, कुछ तो है और कृष्णा कॉटेज जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

3. सुशांत सिंह राजपूत

जी टीवी के पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता से घर-घर में मानव के नाम से फेमस सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म से पॉपुलैरिटी पाने के बाद उन्होंने टीवी की तरफ मुड़कर नहीं देखा. 32 साल के सुशांत सिंह केदारनाथ के साथ-साथ चंदा मामा दूर के जैसी फिल्मों का हिस्सा बनने वाले हैं.

4. मौनी रॉय

स्टार प्लस के पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी से फेमस होने वाली मौनी ने कलर्स चैनल के नागिन शो के दो सीजन सफलतापूर्वक बिताए. इस साल वे फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आईं जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. 32 साल की अब शाहरुख और सलमान के साथ भी काम करना चाहती हैं.

5. करण सिंह ग्रोवर

स्टार वन के पॉपुलर शो दिल मिल गए से लोकप्रिय हुए करण सिंह ग्रोवर अपने करियर में फिल्मों से ज्यादा शादी और अफेयर्स के लिए फेमस रहे हैं. आजकल ये बिपासा बासु के पति हैं और उनके साथ बहुत हैप्पी लाइफ जी रहे हैं. इन्होंने बॉलीवुड में अलोन और हेट स्टोरी-3 जैसी फिल्मों में काम किया है. 36 साल के करण सिंह ग्रोवर ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और ये कसौटी जिंदगी की में पहली बार नजर आए थे.