विशेष

प्रियंका से सगाई करते ही निक के पिता पॉल जोनस हो गए हैं कंगाल, ये ख़ास वजह आयी सामने

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जब से निक जोनस से सगाई की है वह बहुत चर्चा में हैं आए दिन उनको लेकर मीडिया में कोई ना कोई खबर आती ही रहती है। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है पिछले कुछ सालों में उन्होंने हॉलीवुड में भी अपना दबदबा कायम किया है। वहीं उनके होने वाले पति निक जोनस भी हॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हैं। बता दें कि निक जोनस की गिनती हॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स में होती है। उनके परिवार के पास करोड़ों-अरबों की संपत्ति है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने 36वें जन्मदिन पर लंदन में निक संग सगाई की थी। पिछले काफी दिनों से दोनों एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसको सुनकर आप चौक जाएंगे। दरअसल, सूत्रों के मुताबिक प्रियंका के ससुर पॉल जोन्स की भारी कर्ज में डूब गए हैं।

वैसे तो निक जोनस का परिवार बहुत अमीर है निक के पिता एक बहुत बड़ी कंस्ट्रक्शन एवं रियल इस्टेट कंपनी के मालिक हैं जिसका कारोबार करोड़ों में है। लेकिन इन दिनों उनकी कंपनी बुरे दौर से गुजर रही हैं और काफी घाटे में चल रही हैं। उनकी कंपनी पर तकरीबन 10 लाख डॉलर से भी ज्यादा का कर्ज हो चुका हैं। बता दें कि कोर्ट ने उनकी कंपनी पर एक कानूनी मामला हारने के चलते करीब ढाई लाख डॉलर का जुर्माना लगाया था। अभी उनकी कंपनी का दिवालिया घोषित हो चुका है। हालांकि अभी भी हॉलीवुड निक के परिवार का नाम सबसे अमीर परिवारों में आता है। लेकिन कंपनी के कर्जे में डूब जाने से उनके पिता बहुत परेशान हैं।

अगर अकेले निक की कमाई की बात करें तो निक एक सुपरहिट हॉलीवुड सिंगर हैं। सिंगिंग के साथ साथ वह एक्टिंग भी करते हैं। निक ने साल 2013 से अपने पहले गाने की शुरुआत की थी जिसके बाद वह फेमस होते चले गए। निक का परिवार अमेरिका में रहता है। उन्होंने अपना पहला गाना ‘जॉय टु द वर्ल्ड’ खुद ही लिखा था जो काफी हिट हुआ था। बता दें कि 2016-17 में निक जोनस की नेटवर्थ 200 करोड़ रुपए होने की बात कही गई थी। जो कि काफी बड़ी रकम हैं आप इस से अंदाजा लगा सकते हैं कि वे कितने अमीर है। निक का जोनास ब्रदर्स नाम से एक बैंड है, जिसके 4 एलबम मार्केट में अपना जलवा बिखेर चुके हैं। यह बैंड उन्होंने अपने भाईयों के साथ मिलकर शुरू किया था।

प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक से उम्र में काफी बड़ी हैं। निक प्रियंका से 10 साल बड़ी है। कमाई के मामले में प्रियंका चोपड़ा अपने होने वाले पति से बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं। बता दें कि प्रियंका एक फिल्म करने के 8 से 10 करोड़ रुपए लेती है और अब तक प्रियंका 45 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिसमें कई बड़ी और सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। अगर प्रियंका चोपड़ा के खर्चों की बात करें तो उनके खर्चे भी कम नहीं है वह एक महीने में 80 हजार रुपये तो केवल अपने मेकअप प्रोडक्ट्स पर खर्च कर देती हैं। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के मशहूर कपल्स में से एक हैं। दोनों ने सगाई तो कर ली है लेकिन शादी की तारीख अभी तक पक्की नहीं हुई है।

Back to top button