बॉलीवुड

शाहिद कपूर के पापा बनने की खुशियों को लगी नज़र, शुभ मौके पर मिली ये बुरी ख़बर

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इन दिनों चर्चा में है। जी हां साल 2015 में हुई शादी के बाद मीरा राजपूत ने एक बेटी को जन्म दिया था, और अभी बीती 6 सितंबर को उनके यहां पर फिर से एक न्यू बोर्न बेबी आया है। जी हां बात तो खुशखबरी की ही है शाहिद कपूर फिर से शाहिद पापा बन गए हैं और एक नन्हे से बेटे ने उनके घर में जन्म लिया है। हालांकि न्यू बोर्न बेबी की बेबी की एक हल्की सी झलक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उस पिक्चर में मीरा राजपूत के हाथ में जूनियर शाहिद है तो शाहिद की गोद में उनकी 2 साल की बेटी मीशा। उनकी उन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस खुशी से पागल हो गए है। जहां एक तरफ शाहिद कपूर अपने परिवार मे नन्हे मेहमान के आगमन की खुशियां मना रहे हैं वहीं दूसरी और उन्हें मिली एक बुरी खबर जिसके चलते हुए बहुत दुखी हुए। आइए जानते हैं पूरा माजरा-

ट्विटर पर मिले हैकड पोस्ट

दरअसल गुरुवार 7 सितंबर के दिन शाहिद कपूर का ऑफिशियल ट्विटर, और इंस्टाग्राम अकाउंट किसी ने हैक कर लिए थे। बीते गुरुवार के दिन शाहिद कपूर के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर तुर्किश हैकर ग्रुप एय्येलदिज के कुछ पोस्ट नजर आने लगे। उनके द्वारा किए गए सभी पोस्ट बहुत ही आपत्तिजनक थे।तुर्किश हैकर ग्रुप एय्येलदिज द्वारा शाहिद कपूर के ऑफिशियल अकाउंट पर बहुत सी पिक्चर्स पोस्ट की गई जिनमें से एक पिक्चर कैटरीना कैफ की भी थी। उस पिक्चर के साथ केप्शन में कैटरीना आई लव यू भी लिखा हुआ था जोकि शाहिद कपूर के लिए बहुत ही शर्मनाक किस्सा बन गया।

पोस्ट में थे अपशब्द 

इसके अलावा हैकर्स ने अलाउद्दीन खिलजी की फोटो अपलोड कि और अलाउद्दीन खिलजी के बारे में बहुत से आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया। फिल्म पद्मावत में रणबीर सिंह द्वारा निभाए गए खिलजी के किरदार को बहुत ही आपत्तिजनक शब्दों के साथ पोस्ट पर लिखा गया।अगले ही दिन शुक्रवार की सुबह शाहिद कपूर ने यह बात साफ करते हुए अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम का पासवर्ड चेंज किया, और पोस्ट कर बताया कि मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया था, और मेरे अकाउंट पर जो भी पोस्ट हुई है, उन से मेरा कोई संबंध नहीं है मैं अपने अकाउंट पर अभी एक्टिव नहीं हूं तो कोई भी बातचीत करने से बचें।

 

जहां एक तरफ उनके घर में खुशी का माहौल है शाहिद कपूर के लिए उनकी ऑफिशियल अकाउंट उनके लिए परेशानी बन गए थे जिसे दूर करने के लिए उन्होंने साइबर सेल में इसकी शिकायत दर्ज कराई और अपने अकाउंट के पासवर्ड चेंज करके उन्हें दोबारा रीओपन किया।

अभिषेक बच्चन का अकाउंट हुआ था हैक

शाहिद से पहले अभिषेक बच्चन का भी अकाउंट हैक हो चुका है। अभिषेक का अकाउंट भी तुर्की हैकर ने ही हैक किया था। हैकर्स ने एक फोटो को शेयर की जिसमें अमिताभ बच्चन इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से मिल रहे हैं और पीछे से अभिषेक, अमिताभ को घूर रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में लिख था- आई लव यू कैटरीना कैफ। इसके अलावा अभिषेक बच्चन के अकाउंट पर फिलिस्तीन का झंडा भी शेयर किया गया। बाद में अभिषेक का अकाउंट रिकवर कर लिया गया था।

Back to top button