बॉलीवुड

बिग बॉस के 5 कंटेस्टेंट्स को मिली मोटी फीस, इन्होंने 3 दिन के लिए थे 3 करोड़ रुपये

आजकल हर कोई शॉर्टकट में पैसे कमाने का तरीका ढूंढता है और शॉर्टकट में पैसे कमाने का सबसे बेहतरीन जरिया होता है कि रिएलिटी शोज में चले जाओ और वहां कुछ राउंड पार करके पैसे जीत लो. ऐसे में कुछ सेलिब्रिटीज का अच्छा है जब वे थोडे पॉपुलर हों और कॉन्ट्रोवर्सियल हों फिर उऩ्हें टीवी के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस में बुला लिया जाता है जहां पर उन्हें हफ्ते के हिसाब से लाखों रुपये दिये जाते हैं. मगर कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी होते हैं जिन्हें बड़ी मोटी रकम मिलती है और वे खेल के दूर तक जाते हैं. आज हम आपको बिग बॉस के 5 कंटेस्टेंट्स को मिली मोटी फीस, इन लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं. इनमें से एक कंटेस्टेंट तो ऐसी है कि उसने बहुत ही कम दिन यानी महज 3 दिनों में 3 करोड़ रुपये जीत लिये थे.

बिग बॉस के 5 कंटेस्टेंट्स को मिली मोटी फीस

बिग बॉस के शुरुआती सीजन अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी और अमिताभ बच्चन भी होस्ट कर चुके हैं. मगर बाकी के सभी सीजन सलमान खान ही करते आ रहे हैं.

1. रिमी सेन

बॉलवुड में क्योंकि, हंगामा, गोलमाल और धूम जैसी फिल्मों में अपना बेस्ट देने वाली अभिनेत्री भी इस रिएलिटी शो में नजर आ चुकी है. इन्होंने बिग बॉस 9 में शामल हो चुकी हैं, इऩका फिल्मी करियर तो कुछ खास नहीं रहा लेकिन बिग बॉस में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली ये पहली कंटेस्टेंट ब गई थी. रिमी सेन को पूरे सीजन के लिए2 करोड़ कुपये बतौर फीस दी गई थी, मगर इस शो को प्रिसं नरूला ने जीता था.

2. राहुल देव

बॉलीवुड और टॉलीवुड में अपनी खलनायकी का जलवा बिखेर चुके अभिनेता राहुल देव भी बिग बॉस 10वें सीजन में नजर आए थे. इनके घर से बेघर होने पर सलमान खान भी भावुक हो गये थे. राहुल को पूरे सीजन के लिए 2 करोड़ रिपये दिए गए थे, हालांकि इस शो को मानवीर गुर्जर ने जीता था.

3. बानी

एमटीवी वीडियो जॉकी यानी वीजे भी बिग बॉस के 10 वें सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके लिए बानी को 1.50 करोड़ रुपये की धनराशी दी गई थी और ये वही शो है जिसमें मनवीर गुर्जर ने जीत हासिल की थी.

4. खली

बिग बॉस के चौथे सीजन में महाबली खली ने भी हिस्सा लिया था. खली ने फाइनल तक श्वेता तिवारी के अपोजिट खेल था लेकिन इसका खिताब श्वेता तिवारी ही ले गई. खली रेसलिंग के क्षेत्र में पूरी दुनिया में फेमस हैं. इऩ्हें हर सप्ताह 50 लाख रुपये दिए जाते थे ओर इन्हें शो के पॉपुलर चेहरे की ख्याति भी मिली. खली ने भारत के लिए भी खेला, और आज ये किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

5. पमेला एंडरसन

कनाडियन और अमेरिकन एक्ट्रेस पमेला एंजरसन अब तक की सबसे महंगी सेलिब्रिटी रही हैं. इऩ्होने चौथे सीजन में एंट्री ली थी और महज 3 दिनों के लिए 2.2 करो़ड़ रुपये की मोटी रकम दी गई थी. इस शो का खिताब श्वेता तिवारी ने जीता था. इनका बोल्ड अंदाज इतना ज्यादा अलग था कि जिन तीन दिन ये शो में थी उसकी टीआरपी बहुत ज्यादा बढ़ गई थी.

Back to top button