बॉलीवुड

मजदूर के गाने ने किया शंकर महादेवन को इम्प्रेस, कहा, “ढूंढो, मुझे इसके साथ काम करना है”: आप भी सुनें

हमारी फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे सिंगर्स की कमी नहीं है. इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक दिग्गज आवाज़ हैं जिनकी दुनिया दीवानी है. सोनू निगम, उदित नारायण, सुनिधि चौहान, श्रेया घोषाल, शंकर महादेवन आदि कुछ ऐसे ही बेहतरीन सिंगर्स के उदाहरण हैं. इनके आवाज़ ने लोगों के दिलों पर एक ख़ास छाप छोड़ी है. आवाज़ सुनते ही लोग इन्हें पहचान लेते हैं. अपने मेहनत की दम पर ये लोग आज एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गए हैं. लेकिन एक कामयाब इंसान वो होता है जो अपनी कामयाबी को दूसरे के साथ बांटे और उसका फायदा दूसरों को भी पहुंचाए. अगर वह ऐसा करता है तभी सफल मायने कामयाब कहलायेगा. लेकिन बहुत कम ही लोग ऐसे होते हैं जो सफल होने के बाद दूसरों की मदद करते हैं. बॉलीवुड में भी कुछ ऐसे लोग मौजूद हैं जो जरूरतमंदों की मदद करते हैं. इसके अलाव, कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्हें अगर दूसरों में टैलेंट दिखे तो वह उसकी सराहना करते हैं और उनके साथ काम करने की इच्छा रखते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ सिंगर शंकर महादेवन के साथ. दरअसल, हाल ही में शंकर महादेवन ने सोशल मीडिया पर एक मजदूर का गाना सुना जिसके बाद उन्होंने उस मजदूर से मिलने और उसके साथ काम करने की इच्छा जताई. क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं.

मजदूर के साथ काम करना चाहते हैं शंकर

बता दें, कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मजदूर गाता हुआ दिखाई दे रहा है. ये मजदूर केरल का रहने वाला है और जब आप इसका गाना सुनेंगें तब आपको लगेगा कि कोई ट्रेन्ड सिंगर गा रहा है. लेकिन असलियत में ऐसा कुछ नहीं है. ज़रूरी नहीं कि जिसने संगीत की तालिम ली हो वही सुर में गा सकता है. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो बिना किसी तालिम के भी सुरीले होते हैं. आप विडियो में देखेंगे कि केरल का ये मजदूर, सिंगर और म्यूजिशियन शंकर महादेवन का गाना ‘अननई कानाधू नान’ को कैसे बेहतरीन तरीके से गा रहा है. ये गाना तमिल फिल्म ‘विश्वरूपम’ का है. जब शंकर महादेवन ने गाड़ियों में सामान लोड करने वाले इस मजदूर का गाना सुना तो वह हैरान रह गए. वह गाना सुनकर इतने एक्साइटेड हो गए कि उन्होंने इस मजदूर के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, “इसे कहते हैं मेहनत का फल. इसे सुनकर मुझे गर्व हो रहा है कि हमारे देश में कितना टैलेंट है और हमारे देश की संस्कृति कितनी संपन्न है. यह शख्स कौन है? मैं इस तक कैसे पहुंच सकता हूं? कृपया इसे ढूंढने में मेरी मदद करे. मुझे इसके साथ काम करना है.” ये विडियो सोशल मीडिया पर आजकल काफी ट्रेंड में है. क्या आपने ये गाना सुना है? अगर नहीं, तो हम आपके लिए ये विडियो लेकर आये हैं. विडियो देखकर बताएं कि आपको इस मजदूर का गाना कैसा लगा.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button