राशिफल

चाल बदलकर शनिदेव खोलेंगे इन 6 राशि के जातकों की बंद किस्मत का दरवाजा, जानिए

ब्राह्मांड में सबसे क्रूर ग्रह शनिदेव ही हैं जो प्रसन्न हो गए तो आपकी किस्मत बदल सकते हैं और अगर क्रोधित हो गए तो आपकी जिंदगी में कायापलट भी कर सकते हैं. जब शनिदेव अपनी चाल बदलते हैं तो कई राशियों को शुभ संकेत मिलते हैं और कई राशियों के लिए अशुभ संकेत की शंका मिल जाती है. ज्योतिषाचार्यों के अनुसार अगर किसी इंसान के ऊपर साढ़े साती चढ़ जाती है तो उसके जीवन में बुरा ही बुरा होता है और ये साढ़े साती शनिदेव के प्रकोप का ही हिस्सा होता है, जिससे बचने के लिए या तो शनिवार को उनकी विशेष पूजा करना सही होता है या फिर बजरंगबली की अराधना करना सही रहता है. ये बहुत ही मुश्किल समय होता है लेकिन जब उन राशियों की साढ़े साती उतरती है और शनिदेव चाल बदलते हैं तो वो शुभ होता है. चाल बदलकर शनिदेव खोलेंगे इन 6 राशि के वालों की बंद किस्मत का दरवाजा, देखिए कहीं इनमें कहीं आपकी राशि भी तो शामिल नहीं है ?

इन 6 राशि के वालों की बंद किस्मत का दरवाजा

कई ज्योतिषाचार्यों का मानना है कि इस गुरुवार यानी 6 सितंबर से शनिदेव अपनी चाल बदल रहे हैं और चाल बदलकर वे मार्गी हों जाएंगे. शनिदेव धनु राशि से मार्गी होकर इसी राशि में रहेंगे इसी दौरान 6 राशियां भी प्रभावित होंगी और उन जातकों के लिए बेहद शुभ समय आने वाला है.

1. वृषभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर मिलने वाला है. हालांकि जो पहले से काम कर रहे हैं उनके कामकाज में कुछ बदलाव हो सकता है, लेकिन करियर को लेकर उनके जीवन में का ये टर्निंग प्वाइंट होगा जो बेहद शुभ अवसर लेकर आ रहा है. इसके साथ ही इस जातक के लोगों की आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा.

2. मिथुन राशि

इस राशि वाले जातकों को शनि के चाल बदलने का फायदा मिलेगा. अगर वे किसी चीज को लेकर मेहनत कर रहे हैं तो उसका फायदा इस समय उन्हें जरूर मिलेगा. इसी के साथ अगर आपका कोई रुका हुआ धन है तो वो आपको वापस मिल सकता है. ऐसे शुभ अवसर में अगर आप क्रोध करेंगे तो आपके बनते काम भी बिगड़ भी सकते हैं. ऐसे में आपको इस बात का ख्याल रखने की जरूरत होगी.

3. कर्क राशि

इस राशि के जातकों को जो लंबे समय से चल रही बीमारी और कर्जे से मुक्ति मिलेगी. इस समय आपके पास धन लाभ होगा जिसके चलते आप अपना सारा कर्जा निपटा सकेंगे. इस योग से आपके लिए अनचाहे खर्च के योग बनेगें जिसके लिए आपको तैयारी करनी होगी. परिवार के साथ समय बिताना आपके करियर और भविष्य के लिए बहुत अच्छा साबित हो सकता है.

4. सिंह राशि

इस राशि के जातकों के लिए शनि देव का मार्गी होना लाभ पहुंचाने वाला होगा. जो लोग लव मैरिज का प्लान बना रहे हैं उनके प्रेम को सफलता मिलेगी. आय के नए स्रोत विकसित होने वाले हैं और आपके सीनियर आपसे खुश रहेंगे. आपकी सेहत में सुधार भी होने वाला है.

5. कन्या राशि

इस राशि के जातकों को आपनी सेहत के प्रति ध्यान देने की बहुत जरूरत है. उनके विदेश यात्रा के पूरे-पूरे योग भी बन रहे हैं. कोट कचहरी के मामले में आपको फायदा मिलेगा और वहीं छात्रों को करियर में नई उपलब्धियां मिलने वाली हैं.

6. तुला राशि

इस राशि के जातकों के लिए शनिदेव अपने धन का पिटारा खोलने वाले हैं. इन्हें आर्थिक लाभ के होने के योग बन रहे हैं और वे यात्रा पर भी जा सकते हैं. नौकरी में तरक्की मिलेगी, अगर आपको पहले से कोई बीमारी परेशान कर रही होगी तो उससे आपको निजात मिलने वाली है.

Back to top button
?>