हुई मानवता शर्मसार, चोरी के शक में मासूम बच्चे को नंगा कर बेल्ट से पिटा…. वीडियो वायरल!

आज के समय में लोग अपनी इंसानियत को भूलते जा रहे हैं। छोटी- छोटी बात पर अपना आपा खो देते हैं और कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे पूरी मानवता को शर्मसार होना पड़ता है। अभी उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है, जिसमे चोरी के शक में एक मासूम बच्चे को भीड़ में नंगा करके बेरहमी से पिटा है। इस घटना का वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद एक बात उठ रही है कि क्या इंसान से ज्यादा जरुरी कोई वस्तु हो सकती है। सिर्फ चोरी के शक में एक मासूम बच्चे को इतनी बेरहमी से पिटा गया। यह घटना आगरा के एतमाउद्दौला थाना क्षेत्र के प्रकाशनगर की है।

क्या है पूरा मामला:

दरअसल यहाँ दो नाबालिग लड़कों को एक दूकानदार के यहाँ से चोरी के शक में पकड़ा गया था। उसमे से एक किशोर मौका देखते ही भाग निकला, लेकिन दुसरे किशोर की किस्मत खराब थी और उसे लोगों ने पकड़ लिया। उसके बाद लोगों ने अपनी हैवानियत का परिचय देते हुए उसके गले में कुत्ते की तरह पट्टा डालकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। इतने से भी लोगों का मन नहीं भरा तो लोगों ने उसे नंगा कर दिया और उसके बाद मारने लगे। जब लड़के को खूब जी भरकर पीट लिया गया तो डरा कर उससे जानकारी ले ली गयी। इस घटना के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

मानवता हुई शर्मसार:

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस घटना की जगह पर पहुँची। जब पुलिस वहाँ पर पहुँची, उस समय भी किशोर के गले में पट्टा डला हुआ था, किशोर अपना पैंट पहनने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद पुलिस किशोर को अपने साथ थाने ले गयी। इस घटना के बाद से ही पुलिस के ऊपर भी उंगली उठने लगी है। क्या केवल किशोर ही दोषी था? जिसे पुलिस पकड़ कर थाने ले आई, वो लोग भी तो दोषी थे जिन्होंने किशोर को बेरहमी से जानवरों की तरह पीटा था। उनके ऊपर पुलिस ने कोई कार्यवाई क्यों नहीं की? पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है।

आप भी मानवता को शर्मसार करता हुआ यह वीडियो देखें और बताएँ कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है? हमारा समाज या कानून!

वीडियो देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.