विशेष

स्टारडम को पीछे छोड़कर अलिया भट्ट ने अटेंड की इस जोड़े की शादी, सच्चाई जानकर हैरान रह जाएंगे

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे क्यूट हीरोइन हैं. उन्होंने हर फिल्म में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. उन्होंने ‘हाईवे’, ‘डियर जिंदगी’, ‘हंपटी शर्मा की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है.

हाल ही में रिलीज़ हुई ‘राजी’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू करने वाली आलिया की उम्र मात्र 25 साल है. बता दें, आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 में हुआ था. जहां कुछ लोगों को ये लगता है कि इतनी कम उम्र में आलिया ने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका मानना है कि आलिया को फिल्मों में मौका उनके बैकग्राउंड की वजह से मिला है.

खैर, बात जो भी हो लेकिन सच्चाई तो यही है कि आज आलिया बॉलीवुड की सफलतम हीरोइनों में से एक हैं और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देती हैं. हमने कई टीवी शोज़ और इंटरव्यू में आलिया को देखा और सुना है और उन्हें देखकर यही पता चलता है कि वह जमीन से जुड़ी हुई अदाकारा हैं. आलिया एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनमें स्टारडम मिलने के बाद भी जरा सा भी घमंड नहीं आया और इस बात का उदाहरण उन्होंने हाल ही में एक वेडिंग अटेंड करके दिया है. अब आप सोच रहे होंगे कि वैसे तो सितारे आये दिन वेडिंग अटेंड करते हैं तो इसमें खास बात क्या है? आपको बता दें, अधिकतर सितारों को शादी में पैसे देकर बुलाया जाता है है. थोड़ी देर वेडिंग अटेंड करने के लिए ये सितारे अच्छी खासी मोटी रकम लेते हैं. बहुत कम ही ऐसे सितारे होंगे जो शादी में जाने के लिए या परफॉरमेंस देने के लिए पैसे नहीं लेते होंगे. लेकिन आपको बता दें हाल ही में आलिया भट्ट ने एक ऐसी वेडिंग अटेंड की है जिस वजह से वह चर्चा में आ गयी हैं. आखिर ऐसा क्या खास था इस वेडिंग में, चलिए आपको बताते हैं.

अटेंड की मेड की शादी

आपको बता दें हाल ही में एक वेडिंग अटेंड करने की वजह से आलिया लाइमलाइट में आ गयी हैं. दरअसल, आलिया ने जो वेडिंग अटेंड की थी वह किसी करोड़पति की शादी नहीं बल्कि एक आम लड़की की शादी थी. बता दें, हाल ही में आलिया ने अपने घर में काम करने वाली मेड की शादी अटेंड की है.

मेड की शादी अटेंड करने के लिए आलिया ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला और शादी में मौजूदगी दर्ज करवाई. जाहिर सी बात है आलिया जैसी सेलेब्रिटी का शादी में आना किसी के लिए भी खुशी की बात होगी. ऐसे में जरा सोचिये उनकी मेड को कैसा महसूस हुआ होगा. आलिया ना सिर्फ शादी में आयीं बल्कि उन्होंने कपल के साथ फोटो भी खिंचवाई. सोशल मीडिया पर मेड और उसके हस्बैंड के साथ आलिया की फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. जिस किसी को भी आलिया के इस दिलदार नेचर के बारे में पता चल रहा है वह उनकी तारीफ किये बिना रह नहीं पा रहा. अपनी मेड के लिए इस जेस्चर को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आलिया बाहर से जितनी सुंदर हैं, अंदर से भी वह उतनी ही खूबसूरत हैं. उन्हें दूसरों को खुशी देना अच्छा लगता है और ये बात उन्होंने शादी में शिरकत करके साफ कर दी है.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button