समाचार

पुलिस स्टेशन में आया अनोखा पार्सल, बॉक्स खोलकर देखा तो निकल गयी सबकी चीख

पुलिस स्टेशन में कातिलों, मुजरिमों, अपराधियों का आना तो आम बात है. लेकिन जरा सोचिये यदि पुलिस स्टेशन में सांप आ जाए तो आप क्या सोचेंगे. जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ इंग्लैंड के न्यूकैशल स्थित एक पुलिस स्टेशन में. पुलिस स्टेशन में किसी ने एक ऐसा पार्सल भेजा जिसे देखकर हर कोई हैरान था और जब इस पार्सल को खोला गया तो लोगों की चीख निकल गयी. इतना ही नहीं, पार्सल देखकर पुलिस स्टेशन में हड़कंप मच गया. पुलिस स्टेशन में मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. बता दें, दो महिला एक कार्टन लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची थी. पहले तो ये पार्सल देखकर पुलिस स्टेशन में मौजूद लोग घबरा गए क्योंकि उन्हें पता नहीं था कि पार्सल में क्या हैं. लेकिन जब पार्सल का डब्बा खोला तो सबकी चीख निकल गयी. आखिर ऐसा क्या था इस पार्सल में, चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं.

ये है पूरा मामला

बता दें, जब दो महिलाएं पुलिस स्टेशन में आई तब उनके पास एक पार्सल का डब्बा था. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस पार्सल में कोई बम नहीं बल्कि एक सांप था. बीते बुधवार को दो महिलाएं पुलिस स्टेशन आयीं और जब काउंटर पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने डब्बा खोला तो वह हैरान हो गए और डर के मारे पीछे हट गए.

दरअसल, बॉक्स में 6 फीट लंबा सांप मौजूद था जिसे देखकर लोगों में दहशत फैल गयी. जब महिला से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें ये सांप न्यूकैशल की सड़कों पर मिला था और वह किसी तरह इसे डब्बे में बंद करने में कामयाब हो गयीं. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वह इस सांप को कहां लेकर जाए इसलिए वह इसे न्युकैशल सिटी सेंटर के फोर्थ बैंक्स लेकर आ गयीं.

सांप को देखकर पहले तो पुलिस स्टेशन में अफरा-तफरी मच गयी लेकिन कुछ देर बाद माहौल शांत हो गया. यहां तक कि वहां मौजूद लोगों ने सांप का नाम तक रख दिया. लोगों ने सांप का नाम शैंद्रा रखा. पुलिसवालों ने शैंद्रा को RSPCA एजेंसी के हवाले कर दिया. अब इस सांप के देखभाल की जिम्मेदारी RSPCA पर है. जब तक कोई सांप को अडॉप्ट नहीं करेगा तब तक सांप इसी संस्था के साथ रहेगा.

पुलिस ने बताया कि उन्हें पुलिस स्टेशन में अक्सर ऐसे अजीबोगरीब पार्सल आते रहते हैं. ये कोई पहला मामला नहीं है जब ऐसा हुआ है. इससे पहले भी ऐसी कई चीजें आ चुकी हैं. लेकिन पुलिसवालों के अनुसार, ये अब तक का सबसे अजीब पार्सल है जो उन्हें मिला है. इस पार्सल को देखकर जहां हर कोई हैरान रह गया था वहीं कुछ लोग इन महिलाओं की बहादुरी की तारीफ़ भी कर रहे थे. अब देखना है कि इस सांप को अडॉप्ट करने के लिए कौन आगे आता है.

हमें यकीन है कि ऐसा अजीबोगरीब मामला आपने भी पहली बार सुना होगा. यदि आपके साथ भी ऐसा कोई किस्सा हुआ है तो कृपया करके हमारे साथ जरूर शेयर करें. दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें. धन्यवाद!

Back to top button