बॉलीवुड की ये 6 अभिनेत्रियां चश्मे में दिखती हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 4 वाली है सबसे क्यूट

आजकल लोग मोबाइल फ़ोन और कंप्यूटर में ही सारा दिन बिजी रहते हैं. ऐसा करना उनकी पर्सनल च्वाइस भी नहीं होती. बदलते दौर की भागादौड़ी वाली ज़िन्दगी में वर्क लोड इतना बढ़ गया है की ना चाहते हुए भी उन्हें कंप्यूटर और मोबाइल फ़ोन का इस्तेमाल हर समय करना पड़ता है. छोटे-बड़े हर काम के लिए आप मोबाइल पर निर्भर रहते हैं. परिवार से ज़्यादा वक़्त लोग अपने मोबाइल फ़ोन और कंप्यूटर को देते हैं, जिसका नतीजा होती है कमज़ोर आंखें. अब तो छोटे-छोटे बच्चे भी बड़े-बड़े चश्मे लगाये दिखते हैं. आंखों की समस्या बड़ी उम्र से लेकर छोटी उम्र, सबको है. लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनकी आंखें तो खराब नहीं होती लेकिन उन्हें चश्मा लगाने का शौक होता है. वह शौकिया तौर पर चश्मा लगाते हैं. दरअसल, चश्मा लगाने से व्यक्ति की पर्सनालिटी बिलकुल बदल जाती है. यह कहना गलत नहीं होगा कि चश्मे में लोग ज्यादा स्मार्ट दिखते हैं. इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो वैसे तो खूबसूरत हैं ही लेकिन चश्मा लगाने के बाद वह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट दिखने लगती हैं.

जैकलीन फ़र्नांडिस

जैकलीन बॉलीवुड की एक खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्री हैं. उन्होंने फिल्म ‘किक’ में चश्मा पहना था. चश्मे में जैकलीन बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही थीं. उनका ये नया अवतार दर्शकों को बहुत पसंद आया था.

आलिया भट्ट

 

 

 

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे क्यूट हीरोइन हैं. उन्होंने हर फिल्म में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. हाल ही में रिलीज़ हुई ‘राजी’ ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. आलिया वैसे तो क्यूट हैं ही लेकिन चश्मा पहनकर वह और भी क्यूट हो जाती हैं.

श्रद्धा कपूर

 

श्रद्धा कपूर खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. श्रद्धा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘आशिकी 2’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता आदित्य रॉय कपूर थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और श्रद्धा रातों रात स्टार बन गयी थी. श्रद्धा भी चश्मे में बहुत अडोरेबल दिखती हैं.

प्रिटी जिंटा

 

यह कहना गलत नहीं होगा कि चश्मे का क्रेज असल में प्रिटी जिंटा से ही शुरू हुआ. फिल्म ‘कल हो ना हो’ में प्रिटी जिंटा ने चश्मा पहना था और चश्मा उन पर इतना सूट किया कि लोगों पर चश्मे का भूत सवार हो गया.

सोनम कपूर

 

अगला नंबर आता है फैशन क्वीन सोनम कपूर का. सोनम कपूर पर भी चश्मा बहुत सूट करता है. उन्होंने फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरी’ में चश्मा पहना था. चश्मे में वह लोगों को बहुत पसंद आई थीं. सोनम बॉलीवुड की दीवा कही जाती हैं ऐसे में हर वक्त उनके चश्मे का फ्रेम बदलता रहता है. रियल लाइफ में भी उन्हें चश्मा लगाना पसंद है.

दीपिका पादुकोण

 

दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में चश्मा पहनकर लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया था. उन पर चश्मा वाकई जंच रहा था. इस फिल्म के बाद चश्मा एक बार फिर ट्रेंड में आ गया था और कई लोगों ने तो उनकी तरह फ्रेम भी बनवाए. ये कहना गलत नहीं होगा कि दीपिका भी चश्मे में बेहद क्यूट और मासूम दिखती हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.