विशेष

ये हैं बॉलीवुड की 8 दिग्गज अभिनेत्रियों की 8 खूबसूरत बेटी, नंबर 7 वाली है सबसे ज्यादा खूबसूरत

बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है. यहं एक से एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं. कुछ अभिनेत्रियां तो कम उम्र होने के बावजूद बहुत फेमस हैं और दुनियाभर में नाम कमा रही हैं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियों की पॉपुलरिटी 40 की उम्र पार करने के बाद भी नहीं घटी है. ये अभोनेत्रियां बढ़ती उम्र के साथ मानों और खूबसूरत होती जा रही हैं. जितनी खूबसूरत ये  अभिनेत्रियां हैं, उनसे भी ज्यादा खूबसूरत उनकी बेटियां हैं. आजकल माओं से ज्यादा अटेंशन बॉलीवुड अभिनेत्री की बेटियों को मिल रहा है. मां की जगह सारी लाइमलाइट उनकी बेटियां बटोर ले जाती हैं. इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की 8 दिग्गज अभिनेत्रियों की बेटियों से मिलवाने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं.

जान्हवी कपूर

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी जान्हवी कपूर खूबसूरती के मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं. वह अपनी मां श्रीदेवी की तरह बेहद खूबसूरत हैं. जान्हवी को मीडिया ने कई बार बिना मेकअप स्पॉट किया है. वह बिना मेकअप भी बहुत सुंदर दिखती हैं.

न्यासा देवगन

काजोल की बेटी न्यासा देवगन अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. हालांकि कुछ लोग उन्हें उनके खराब लुक्स के लिए ट्रोल कर चुके हैं.

समायरा कपूर

खूबसूरती के मामले में समायरा अपनी मां से कम नहीं हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर समायरा की तस्वीरें बहुत तेज़ी से वायरल हुई हैं. इन तस्वीरों में समायरा बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही थीं.

जान्हवी मेहता

जूही चावला की बेटी जान्हवी भी जूही की तरह खूबसूरत और बबली हैं. हालांकि कुछ लोगों को जूही ज्यादा सुंदर लगती हैं.

आराध्या बच्चन

अब मां इतनी खूबसूरत है तो बेटी का खूबसूरत होना लाज़मी है. बता दें, आराध्या अभी मात्र 6 साल की हैं लेकिन इस उम्र में भी वह बहुत क्यूट दिखती हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि बड़ी होकर वह अपनी मां को टक्कर दे सकती हैं.

राशा थडानी

13 साल की राशा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. खूबसूरती में वह रवीना टंडन को मात देती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

सारा अली खान

फेमस स्टार किड्स की बात करें तो सारा अली खान का नाम भी काफी मशहूर है. जान्हवी कपूर के बाद सबकी नजरें अब सारा पर टिकी हैं. सारा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और कई बार बिना मेकअप स्पॉट हो चुकी हैं. वह जल्द ही ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

नितारा कुमार

नितारा बॉलीवुड के आइडियल कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी हैं. बता दें, नितारा अभी महज 5 साल की हैं लेकिन उनकी क्यूटनेस बताती है कि बड़ी होकर वह बिलकुल अपनी मां की तरह खूबसूरत दिखने वाली हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close