बॉलीवुड

सुनील ग्रोवर पहली बार ‘फुल टेंशन’ में नजर आए, पहले शो का वीडिया हुआ वारयल

इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कॉमेडियन सुनील ग्रोवर किसी भी इवेंट या रिएलिटी शो में शामिल हो जाते हैं तो वहां की शान बन जाते हैं. उनका गुत्थी किरदार पूरी दुनिया में फेमस है और उनके ज्यादातर फैंस उन्हें इसी नाम से पुकारते हैं. सुनील ग्रोवर को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी अपने एक्स दोस्त कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में ही मिली, जिसके बाद उन्होंने अपनी पहचान फिल्मों और कई इवेंट्स में जाकर बनाई. सुनील ग्रोवर के जन्मदिन पर उनके सबसे पहले शो का वीडियो वायरल हुआ था जिसे लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर पहली बार ‘फुल टेंशन’ में नजर आए, दरअसल सुनील के उस शो का नाम ही था फुल टेंशन, जिसमें लीड किरदार उस समय के पॉपुलर कॉमेडियन स्व. जसपाल भट्टी का था.

साल 1995 में डीडी नेशनल पर एक शो आता था जिसे जसपाल भट्टी ने बनाया था और उसके निर्देशक के साथ-साथ लीड एक्टर भी जसपाल भट्टी ही थे. ये शो तो फ्लॉप हो गया था लेकिन इन दिनों उनके इस शो का एक वीडियो बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है. इस वीडियो में सुनील जसपाल भट्टी के नौकर बने हैं और उनसे टीआरपी का मतलब पूछ रहे हैं. इसमें उनका वही जलवा है जैसा आज वे अपने शोज में करते हैं. तब वे एक्टिंग की दुनिया में नये थे और छोटे-मोटे किरदार भी सुनील ग्रोवर के लिए नये थे लेकिन आज एक शो में आने के लिए सुनील ग्रोवर लाखों रुपये लेते हैं. 3 अगस्त, 1977 को पंजाब के मंडी जबवाली में जन्में सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, सुपर नाइट्स विद ट्यूबलाइट और कौन बनेगा चंपू जैसे शोज में नजर आ चुके हैं. फिलहाल देखिए सुनील ग्रोवर के उस वीडियो को –

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जुगलबंदी जब छोटे पर्दे पर होती थी तब अच्छे-अच्छों के ठहाके निकल जाते थे. इन दोनों की दोस्ती बहुत गहरी थी लेकिन कपिल के सर पर उनकी कामयाबी चढ़ गई और उन्होंने सुनील को अपना को-स्टार नहीं बल्कि नौकर समझ लिया था. एक शो करके लौटने पर प्लेन में कपिल ने नशे में सुनील को बहुत कुछ कह दिया और उनके ऊपर हाथ तक उठा लिया जिसके बाद इनके बीच आज तक सुलह नहीं हुई. हालांकि कपिल शर्मा ने कई बार पब्लिकली और निजी तौर पर सुनील ग्रोवर से माफी मांगी लेकिन हर बार उन्होंने यही कहा कि अब वे साथ में काम नहीं कर सकते. इसके पीछे कपिल का शो भी बंद हो गया था. सुनील ग्रोवर ने बाग़ी, प्यार तो होना ही था, हीरोपंती, गज़नी, प्यार तो होना ही था और गब्बर इज़ बैक जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Back to top button