बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये करोड़पति सितारे भिखारियों और गरीबों के साथ कैसा करते हैं बर्ताव, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड के सितारों के पास पैसों की कोई कमी नहीं है इनके पास बहुत सारा धन होता है यह एक फिल्म में काम करने के लिए मुंह मांगी फीस निर्माताओं से लेते हैं परंतु इंसान के पास पैसा होना ही सब कुछ नहीं होता है पैसे के साथ-साथ इंसान का दिल भी बड़ा होना चाहिए तभी वह लोगों की नजरों में अच्छा बनता है और दुनिया में एक अच्छा इंसान माना जाता है आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ सितारों के बारे में जानकारी देने वाले हैं इसके साथ ही कुछ तस्वीरें भी आपको दिखाएंगे जिसके अंदर जरूरतमंद लोग और भिखारी बॉलीवुड के इन सितारों से सहायता मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं और बॉलीवुड के इन अमीर सितारों का इन भिखारियों और गरीबों के साथ कैसा बर्ताव है इसके बारे में बताने वाले हैं।

आइए जानते हैं बॉलीवुड के अमीर सितारे भिखारियों और गरीबों के साथ कैसा करते है बर्ताव

शाहरुख खान

शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग कहे जाते हैं लेकिन यह नाम के ही किंग नहीं है दिल के भी बहुत बड़े हैं इन्होंने यह साबित कर दिया है कि लगातार 6 फ्लॉप देने के बावजूद भी यह दिल के बादशाह हैं आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि यह किस तरह प्यार से एक गरीब व्यक्ति के सर पर अपना हाथ फिराते हुए नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक रणवीर सिंह का नाम भी आता है इनका नाम बड़ा होने के साथ-साथ इनका दिल भी बहुत बड़ा है आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि रणवीर सिंह सड़क के किनारे बैठे हुए बच्चों को पैसे दे रहे हैं।

जैद खान

बॉलीवुड के अभिनेता ज़ैद खान एक सुपर फ्लॉप अभिनेता है परंतु इसके बावजूद भी इनकी इंसानियत इनको सुपरहिट हीरो का दर्जा देती है आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि जैद खान सड़क के किनारे भिखारियों से कितना अच्छा बर्ताव कर रहे हैं और उनको कुछ पैसे भी दे रहे हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपने दरियादिली के लिए जाने जाते हैं यह ज्यादातर लोगों की मदद करने में लगे रहते हैं सलमान खान ने सड़क पर जब एक गरीब व्यक्ति को अपने अपाहिज बेटे के साथ देखा तो उस व्यक्ति को बुलाकर उसके अपाहिज बेटे के इलाज के लिए अपने डॉक्टर का नंबर और पता दिया था और उस गरीब व्यक्ति से यह भी कहा था कि आप पैसों की चिंता मत करिएगा, सही मायने में सलमान खान एक बड़े अभिनेता होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी हैं।

सारा अली खान

आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि सारा अली खान एक बूढ़ी भिखारी औरत से नजरें चुराते हुए जाने की कोशिश में लगी हुई है इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सारा अली खान का गरीबों और भिखारियों के साथ कैसा बर्ताव रहता है।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि यह किस तरह से इस बूढ़ी औरत के पैसे मांगने पर मलाइका अरोड़ा उसके साथ कैसा व्यवहार कर रही हैं सच में यह बहुत ही शर्मनाक हरकत है।

Back to top button