बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड की 4 एक्ट्रेसेस जिन्हें पसंद आए अपनी उम्र से छोटे दुल्हे, देखिए तस्वीरें

आजकल बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई की खबरों ने तूल बांधा है. 18 अगस्त की शाम उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिसके बाद लोगों में गॉसिप शुरु हो गई. दरअसल प्रियंका निक से 10 साल बड़ी हैं और जब वे साल 2000 में मिस इंडिया बनी थीं तब निक सिर्फ 8 साल के थे. अब उनकी सगाई की खबरों में लोगों के बेतुक्के कमेंट आ रहे हैं लेकिन इससे उन सेलिब्रिटी जोड़ी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला क्योंकि वे अपनी दुनिया में खुश हैं. कुछ ऐसा ही हाल रहा है बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों का जिन्हें अपनी उम्र से बड़े दुल्हे ही पसंद आए, 4 एक्ट्रेसेस जिन्हें पसंद आए अपनी उम्र से छोटे दुल्हे, किसी में 5 साल का गैप तो किसी में पूरे 10 सालों का गैप रहा है.

4 एक्ट्रेसेस जिन्हें पसंद आए अपनी उम्र से छोटे दुल्हे

वैसे तो बॉलीवुड में ना कोई जात-पात देखता है और ना ही कोई किसी की उम्र देखता है. बस एक-दूसरे से दिल मिलना चाहिए और प्यार हो जाता है फिर वो आपसे छोटा हो या बड़ा कोई फर्क नहीं पड़ता . यूं तो इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी जोड़ियां हैं लेकिन हम आपको सिर्फ 4 एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने इन एक्टर्स से शादी की और खुश भी हैं.

1. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन

20 अप्रैल, 2007 को पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय ने जूनियर बच्चन यानि अभिषेक के साथ शादी की थी. सलमान खान और विवेक ओबरॉय के साथ रिश्ते की खबरों से परेशान ऐश्वर्या ने महानायक के बेटे को चुन लिया था. आपको बता दें कि ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक से 3 साल बड़ी हैं और इन्होंने शादी के पहले एक पेड़ से शादी की थी किसी दोष को मिटाने के लिए. अब इनकी एक बेटी अराध्या भी है.

2. बिपाशा बासु और करन सिंह ग्रोवर

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा का दिल अपनी उम्र से 3 साल छोटे टीवी एक्टर करन सिंह ग्रोवर पर आ गया था. करन पहले से ही दो शादियां कर चुके थे और बिपाशा के साथ उनकी ये तीसरी शादी हुई.

3. उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन

साल 2016 में बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस उर्मिला ने अपनी उम्र से 10 साल छोटे बिजनेसमैन मोहसिन से शादी कर ली थी. इनकी ये शादी गुपचुप तरीके से हुई थी जिसकी पार्टी आजतक किसी सितारे को नहीं मिली. उर्मिला ने बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ पर्दे पर रोमांस किया है.

4. सोहा अली खान

साल 2015 में बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बहन सोहा ने एक्टर कुणाल खेमू से शादी कर ली थी. कुणाल खेमू बॉलीवुड में चाइल्ड एक्टर के तौर पर बहुत सी फिल्में कर चुके हैं और सोहा से उम्र में 5 साल छोटे हैं. इन्हें एक साल पहले ही एक प्यारी सी बेटी हुई है.

Back to top button