बॉलीवुड

खूबसूरती में प्रियंका चोपड़ा से दो कदम आगे हैं उनकी सास, बड़ी हीरोइने पड़ गई फ़ीकी

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने 18 अगस्त के दिन एक-दूसरे को अंगूठी पहनाकर दुनिया के सामने अपने रिश्ते को स्वीकार किया है. इन्होंने इंगेजमेंट की और अब ये बात खुद सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बताया. इनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं और साथ ही इनकी सगाई सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही है. इनकी सगाई और रोके की रस्म पूरे हिंदू रीति-रिवाज के साथ हुई, जिसमें प्रियंका और निक के कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए. प्रियंका की सगाई की भनक भी किसी को नहीं लगी और जब तस्वीरें सामने आईं तो वे ट्रेंड करने लगी. इस सगाई में प्रियंका की मां, भाई, बहन परीणीति चोपड़ा और उनके कुछ खास रिश्तेदार मौजूद थे वहीं निक जोनस के पैरेंट्स और कुछ दोस्तों को बुलाया गया था. इस सगाई में एक खूबसूरत चेहरा भी शामिल था जो प्रियंका की होने वाली सास हैं. खूबसूरती में प्रियंका चोपड़ा से दो कदम आगे हैं उनकी सास, वे किसी हीरोइन से कम नहीं लगतीं.

प्रियंका और निक की सगाई समारोह में बहुत कड़ी सिक्योरिटी लगी थी और अंदर क्या चल रहा इसके बारे में किसी मीडिया वाले को भी नहीं जाने दिया गया. सगाई की रस्म के एक दिन पहले निक के पेरेंट्स डेनिश मिला और पॉल केविन मुंबई पहुंचे थे और इस सगाई में प्रियंका के कहने पर निक और उनके पैरेंट्स ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी. प्रियंका की सास पॉल केविन ग्रीन कलर के सूट में थी जो किसी मॉडल से कम नहीं लग रही थीं, वहीं प्रियंका के ससुर ने सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहना था. निक ने भी क्रीम कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था, ये पूरी सेरेमनी भारतीय ड्रेस के साथ-साथ हिंदू धर्म के मुताबिक संपन्न हुई.

इस सगाई के बाद मुंबई के सब अर्बन होटल में एक पार्टी दी गई जिसमें कई बड़े उद्योग और फिल्म जगत के लोग शामिल हुए थे. जिसमें सलमान खान की बहन अर्पिता, प्रियंका की कुछ खास मॉडल दोस्त और परीणीति चोपड़ा सहित कई नाम शामिल हैं. बाद में जैसे ही निक और प्रियंका ने इंगेजमेंट सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कीं वैसे ही वे ट्रेंड करने लगीं और लोगों ने उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरु किया तो वहीं बहुत से लोग इस घोषणा से बहुत ज्यादा चौंक भी गए.

सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि प्रियंका के इस डांस का वीडियो निक खुद बना रहे हैं. इसमें उनकी होने वाली बीवी और साली डांस कर रही हैं. ये वीडियो देखकर आपको लगेगा कि प्रियंका अपनी इस शादी से बहुत ज्यादा खुश हैं और हम भी उन्हें उनकी आने वाली जिंदगी की शुभकामनाएं देते हैं. फिलहाल देखिए वो वीडियो जिसे फिल्मी कीड़ा अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है –

 

 

Back to top button