हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

जानिए….. इमरान खान की पत्नी ने ऐसा क्या किया कि उसे जिंदगीभर की सजा मिल गयी!

इमरान खान की पत्नी ने ऐसा क्या किया कि उसे जिंदगीभर की सजा मिल गयी: इमरान ख़ान नियाजी को कौन नहीं जनता होगा, वह एक सेवानिवृत्त पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं, जिन्होंने बीसवीं सदी के उत्तरार्द्ध के दो दशकों में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला और 1990 के दशक के मध्य से राजनीतिज्ञ हो गए। वर्तमान में, अपनी राजनीतिक सक्रियता के अलावा, ख़ान एक धर्मार्थ कार्यकर्ता और क्रिकेट कमेंटेटर भी हैं। अभी एक बड़ा खुलासा हुआ है,

इमरान खान की पत्नी रेहम  खान  ने कुछ ऐसा कहा है..

रेहम  खान  ने कुछ ऐसा कहा है जिसपर जल्दी यकीन करना मुश्किल लगता है। उन्होंने यह चौकाने वाला खुलासा तलाक़ को लेकर किया है। उन्होंने अब तक दुनियाँ का सबसे अलग ही मामला सबके सामने पेश किया है। उन्होंने बताया कि पिछले साल इमरान खान ने उन्हें तब तलाक़ दे दिया जब उन्होंने अपने सालगिराह पर उनसे उपहार की माँग की।

पाकिस्तान के बड़े चैनल जियो न्यूज़ को दिए हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पिछले साल तो उन्होंने मज़ाक में उपहार की माँग की थी, लेकिन इमरान ने इसे गलत समझते हुए उपहार के बदले तलाक ही दे दिया। हालांकि इमरान पिछले कई सालों से पाकिस्तान में अपनी सत्ता लाने के लिए लगे हुए हैं और अपनी एक पार्टी भी बना रखी है।

इमरान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ कई बार विवादों से भी घिरी रही है। उनकी पत्नी ने अपने पति पर पार्टी को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि आप सभी लोग मिलकर प्रार्थना करें, “कहीं मेरे साथ जैसा किया है वैसा पाकिस्तान के साथ ना कर दें।“

आपको बता दें रेहम खान पाकिस्तान की एक मशहूर टीवी पत्रकार हैं। उनकी शादी इमरान खान से केवल 10 महीने ही चली थी। इससे पहले इमरान खान ने 16 मई, 1995 को, अंग्रेज़ उच्च-वर्गीय, रईस जेमिमा गोल्डस्मिथ के साथ विवाह किया। जिसने पेरिस में दो मिनट के इस्लामी समारोह में अपना धर्म परिवर्तन किया।

DMCA.com Protection Status