विशेष

भोपाल एनकाउंटर: WhatsApp के जरिए ‘ज़ाहिद’ का यह शानदार जवाब हुआ वायरल, जमकर हो रही है तारीफ

नई दिल्ली – भोपाल सेंट्रल जेल से फरार 8 सिमी आतंकियों के एनकाउंटर पर सियासत तेज हो गई है। भोपाल के पास सोमवार तड़के जेल से कथित तौर पर फ़रार हुए स्टूडेंट्स इस्लामिक मूवमेंट ऑफ़ इंडिया (सिमी) के आठ सदस्यों के मारे जाने पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। पुलिस ने कहा है कि ये आठों लोग एक मुठभेड़ में मारे गए। लेकिन विपक्ष ने मध्य प्रदेश सरकार और पुलिस के दावों पर सवाल उठाए हैं। Bhopal Encounter whatsapp chat.  

 

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस –  

भोपाल एनकाउंटर को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों के बीच बहस छिड़ गई है। चाहे फेसबुक हो, ट्विटर हो या व्हाटसअप इन सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग इस एनकाउंटर को झूठा ठहरा रहे हैं। इसके अलावा एनकाउंटर से जुड़ी बहुत सी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं।   

दरअसल व्हाटसअप पर किए गए इस चैट में दो लोग भोपाल एनकाउंटर पर बात कर रहे हैं। चैट के दौरान किये गए सवाल पर जाहिद नाम के व्यक्ति ने जो जवाब दिया उसे पढ़कर आप हैरान रह जायेंगे।

पढ़िए पूरी व्हाटसअप चैट: – 

गौरतलब है कि दिपावली कि रात जेल से कांस्टेबल की हत्या कर 8 सिमी समर्थक कैदी फरार हो गए थे। जिसके कुछ घंटों बाद ही यह खबर आई कि सभी को पुलिस एनकाउंटर में मार गिराया गया है। ऐसे में एक तरफ जहां पुलिस की पीठ थपथपाई जा रही है वहीं पुलिस पर सवाल उठाने वाले भी बहुत हैं।  

देखिए व्हाटसअप चैट में ‘ज़ाहिद’ का यह शानदार जवाब –

Bhopal Encounter whatsapp chat

इस व्हाटसअप चैट को देखकर आप थोड़ा हैरान जरूर हो सकते हैं। जैसा कि आप इस चैट में देख सकते है कि देशभक्ति साबित करने के लिए आपको किसी धर्म से होना मायने नहीं रखता। वास्तव में सच्ची देशभक्ति एक पवित्र भावना है, जो भारत जैसे देश में करोड़ों विविधताओं और धर्मों के लोगों को एक साथ जोड़ता है।

हालांकि, इस व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन सोशल मीडिया पर उसका जवाब जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

Back to top button