दिलचस्प

भारत की इन 3 बड़ी हस्तियों को फॉलो करते हैं जॉन सीना, दूसरे नंबर वाला है सबसे लोकप्रिय

WWE का वो सितारा जिसका प्रोफेशन रेसलर होने के साथ-साथ एक्टर और रैपर भी है. डब्लुडब्लुई के दमदार सितारे जॉन सीना का पूरा नाम फ्लिक्स एंथनी सीना है. इन्होंने अपनी फाइट से बहुत से लोगों को अपना दीवाना और बहुत से लोगों को मजबूर कर दिया कि वे उन्हें पसंद करें. जॉन ने बड़े-बड़े रेसलर्स को जमीन पर गिराया और अपनी बॉडी दिखाकर लोगों को आकर्षित करते हैं. जॉन भी आज के जमाने के हिसाब से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, वे इंस्टाग्राम और ट्वीटर जैसे प्लेटफॉर्म्स यूज करते हैं. जॉन के इंस्टाग्राम पर 9.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं जबकि जॉन सीना ने अब तक इंस्टाग्राम पर किसी को फॉलो नहीं किया. इसके अलावा ट्विटर पर भी इनके 11.3 मिलियन फॉलोवर्स, हैं और जॉन लगभग 2500 लोगों को फॉलो करते हैं. मगर हैरानी की बात ये है कि भारत की इन 3 बड़ी हस्तियों को फॉलो करते हैं जॉन सीना, कौन हैं वे सितारे ?

भारत की इन 3 बड़ी हस्तियों को फॉलो करते हैं जॉन सीना

जॉन सीना के दुनिया भर में करोड़ों फैन हैं और जॉन भी बहुत से लोगों को फॉलो करते हैं लेकिन भारत से जो तीन कलाकारों को जॉन सीना फोलो करते हैं ये अपने आप में एक बड़ी बात है. अगर हम सोशल मीडिय़ा पर किसी को फॉलो करते हैं तो वे हमें पसंद भी होते हैं औॅर वे प्रेरणादायक साबित होता है. अब चलिए बताते हैं कि जॉन सीना को कौन से तीन भारतीय पसंद हैं जिन्हें वे फॉलो करते हैं.

1. आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को जॉन सीना बहुत पसंद करते हैं. वे इन्हें ट्विटर पर फॉलो करते हैं और उनके हर पोस्ट को लाइक और ज्यादातर पोस्ट को शेयर भी करते हैं. आमिर खान की पॉपुलैरिटी भारत के बाहर चीन में ज्यादा है लेकिन रेसलर जॉन सीना ने इस बात को साबित कर दिया कि आमिर खान के फैन ना सिर्फ भारत और चीन में हैं बल्कि पूरी दुनिया में हैं.

2. शाहरुख खान

बॉलीवुड में रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के फैन भारत के अलावा दुबई, अमेरिका, लंदन और यूरोप के कई देशों में है. मगर रेसलर जॉन सीना भी शाहरुख खान के फैन निकलेंगे ये आपने सोचा भी नहीं होगा. आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में जॉन ने खुद कहा था कि शाहरुख खान बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर हैं और उनके जैसा रोमांस करने की एक्टिंग शायद ही कोई कर पाए. जॉन सीना शाहरुख खान को बहुत ही सीरीयसली ट्विटर परफॉलो करते हैं और वे अक्सर बॉलीवुड के इस बादशाह की तारीफें भी करते हैं.

3. विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान और युवाओं के स्टाइल आइकन विराट कोहली की बैटिंग से रेसलर जॉन सीना भी बहुत प्रभावित हुए हैं. विराट कोहली इंडस्ट्री से जुड़ तो चुके हैं वे कई बड़े ब्रांड्स के विज्ञापनों में नजर आते हैं, उनकी पत्नी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हैं तो जाहिर है कि वे आने वाले दिनों में जब क्रिकेट से सन्यास ले लेंगे तो फिल्मों में नजर आ सकते हैं. सभी विराट के स्टाइल को पसंद करते हैं और लड़के उन्हें फॉलो करते हैं.

Back to top button