आदमी ने व्हाट्सएप पर नहाती हुई महिला से मांगी तस्वीर, उसके बाद जो हुआ उससे उसके होश ही उड़ गए!

व्हाट्सएप पर नहाती हुई महिला से मांगी तस्वीर: सोशल मीडिया आने से विश्व में एक अलग तरह का माहौल बन गया है। लोग पहले के मुकाबले ज्यादा जागरूक हो गए हैं। इससे आने के बाद समाज में कई परिवर्तन हुए हैं, कुछ अच्छे तो कुछ बुरे। आजकल कुछ लोग सोशल मीडिया का गलत ढंग से इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके जरिये लड़कियों को छेड़ने की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। यह अक्सर सुनने को मिल जाता है कि फलाना लड़की के लिए एक लड़के ने सोशल मीडिया पर अश्लील शब्द लिख दिए या उसे छेड़ दिया हो। लेकिन कुछ लडकियाँ होती हैं जो वाकई में जागरूक हो गयी हैं और वो ऐसे मनचलों को ढंग से सबक सिखाती हैं।

एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे एक मनचला व्हाट्सएप पर एक लड़की से नहाते समय उसकी फोटो माँगी। जिसके बाद महिला ने उसे फोटो तो भेज दी लेकिन फोटो देखने के बाद ना जाने क्या हुआ कि आदमी ने तुरंत बाए बोलकर चैट बंद कर दी। आइये विस्तार से जानते हैं क्या है मामला?

एक आदमी एक महिला से व्हाट्सएप पर चैट कर रहा था। शुरुआत में इधर- उधर की बात हो रही थी। महिला ने बताया कि जब वह आदमी से चैट कर रही थी तो वह बाथरूम में नहा रही थी। मामला तब ज्यादा गरम हो गया जब महिला ने आदमी के पूछने पर कहा कि वह नहा रही है। इतने में आदमी को लगा कि अपनी किस्मत देखी जाए शायद कुछ अच्छा हो जाए। उसने इतना सोचने के बाद महिला से नहाते वक़्त की एक फोटो भेजने के लिए कहा। आदमी ने सोचा था कि महिला बाथटब में नहाते हुए समय का फोटो भेजेगी लेकिन हुआ कुछ और ही।

महिला ने उसे जो फोटो भेजी उसे देखकर आदमी के होश उड़ गए और वह चैट ख़त्म करके बाए बोल दिया।

फोटो देखें:

व्हाट्सएप पर नहाती हुई महिला

 

दरअसल महिला ने उसे जो फोटो भेजी उसमे उसका आधा मुँह पानी के बाहर था और अध अन्दर था। पानी के अन्दर वाले हिस्से पर बाल आ गए थे जिससे वह दाढ़ी की तरह दिख रहे थे। इतना देखते ही पुरुष के होश उड़ गए, उसे समझ में आ गया कि लड़की उसकी भी बाप है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!